scriptPM Narendra Modi : PM नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए, यहां हो रही गुप्त साधना | for making Narendra Modi Prime Minister for the third time, there is secret practice | Patrika News
उज्जैन

PM Narendra Modi : PM नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए, यहां हो रही गुप्त साधना

MP News : एमपी के उज्जैन में स्थित में मां बगलामुखी आश्रम में पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के लिए विशेष अनुष्ठान किया जा रहा है।

उज्जैनJun 05, 2024 / 03:57 pm

Himanshu Singh

pm modi sadhna
मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जीत के लिए गुप्त साधना चल रही है। जिसमें लगभग 51 ब्राह्मण 10 महाविद्या के विशेष मंत्रोचर के यज्ञ किया जा रहा है। साथ पीली सरसों और लाल मिर्च से हवन किया जा रहा है ताकि मां पीतांबरा प्रसन्न हो और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनें। यह विशेष अनुष्ठान भैरवगढ़ स्थित मां बगलामुखी के आश्रम में चल रहा है।
बता दें कि, मां बगलामुखी के आश्रम में यह विशेष अनुष्ठान चलाया जा रहा है। जहां मां अंबिका संस्कृत पाठशाला के 51 वैदिक विद्यार्थी यज्ञ और जाप करके मां पीतांबरा माई को प्रसन्न कर रहे हैं। यह अनुष्ठान भृतहरि गुफा के गादीपति और मां बगलामुखी धाम के संस्थापक पीर मंहत रामनाथ के द्वारा यह अनुष्ठान करवाया जा रहा है। ताकि मंत्रों और जाप की मदद से मां पीतांबरा को प्रसन्न किया जा सके।

मां पीतांबरा के आशीर्वाद से तीसरी बार पीएम बनेंगे


भृतहरि गुफा के गादीपति और मां बगलामुखी धाम के संस्थापक महंत रामनाथ का कहना है कि इस विशेष अनुष्ठान से मां पीतांबरा नरेंद्र मोदी को ऐसा आशीर्वाद प्रदान करें कि वह तीसरी देश के पीएम बन जाएं। मां पीतांबरा को प्रसन्न करने के लिए देवी आराधवा और 1द महाविद्या के विशेष मंत्रों का जाप और उनके दशांश का हवन भी किया जा रहा है। ये ऐसा अनुष्ठान है जिसे करने से राजनीतिक क्षेत्र में उन्नति मिलती है।

Hindi News/ Ujjain / PM Narendra Modi : PM नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए, यहां हो रही गुप्त साधना

ट्रेंडिंग वीडियो