scriptमुख्यमंत्री से मिलकर लौटे उज्जैन सांसद होम क्वारंटीन, संक्रमण की आशंका | ujjain member of parliament anil firojiya home quarantine | Patrika News
उज्जैन

मुख्यमंत्री से मिलकर लौटे उज्जैन सांसद होम क्वारंटीन, संक्रमण की आशंका

एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की थी मुलाकात…। सीएम भी अस्पताल में भर्ती…।

उज्जैनJul 25, 2020 / 03:45 pm

Manish Gite

ujjain.png

 

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पाजिटिव होने के बाद उनके कैबिनेट मंत्रियों समेत कई नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। मुख्यमंत्री की अपील के बाद सभी ऐसे नेता जो हाल ही में उनके संपर्क में आए थे क्वारंटीन हो गए हैं। उज्जैन से भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ( anil firojiya ) भी होम क्वारंटीन हो गए हैं। वे एक दिन पहले ही भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर आए थे।

 

 

उज्जैन सांसद ( ujjain member of parliament ) अनिल फिरोजिया कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते होम क्वारंटीन ( home quarantine ) हो गए हैं। वे अब किसी से नहीं मिल रहे हैं। जल्द ही वे कोरोना की भी जांच कराएंगे। हालांकि सांसद ने कहा है कि वे कल ही सीएम से मिलकर उज्जैन आए हैं। फिरोजिया के मुताबिक वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुख्यमंत्री ( cm shivraj singh chauhan ) से काफी दूर खड़े थे, लेकिन उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से खुद को क्वारंटीन कर दिया है।

 

बताया जा रहा है कि वे एक दिन पहले ही भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले थे और शनिवार को ही मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएम चौहान को शनिवार को दोपहर में चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद अब उनके परिवार की भी कोरोना जांच की जाएगी। चौहान से पहले सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना पाजिटिव हो गए थे। उन्होंने खुद वीडियो जारी कर लोगों से अपने संपर्क में आने वालों को कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी थी। माना जा रहा है कि जिस मंत्रिमंडल की बैठक में अरविंद भदौरिया शामिल थे, उसी बैठक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पाजिटिव हो गए हैं। इनके अलावा बाकी मंत्रियों को भी कोरोना का खतरा लग रहा है।

 

महाकाल में प्रार्थना :-:

इधर, खबर है कि महाकाल मंदिर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर महामृत्युंजय जाप शुरू हो गया है, वही सिद्धिविनायक मंदिर में अथर्वशीष का पूजन शुरू हो गया है।

Home / Ujjain / मुख्यमंत्री से मिलकर लौटे उज्जैन सांसद होम क्वारंटीन, संक्रमण की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो