scriptतराना विधायक परमार की गाड़ी पर आधी रात हुआ हमला, बाल-बाल बचे | Ujjain MLA Parmar's car attacked in midnight | Patrika News
उज्जैन

तराना विधायक परमार की गाड़ी पर आधी रात हुआ हमला, बाल-बाल बचे

तराना विधायक ने घटना पर कहा- मैं महाकाल का भक्त हूं, ऐसी हरकतों से नहीं डरता…

उज्जैनMay 16, 2019 / 01:17 pm

Lalit Saxena

patrika

MLA,crime,police,Gunman,stone pellet,Car Attack,

उज्जैन. बुधवार रात करीब 12.30 बजे ग्राम सुवास में तराना विधायक महेश परमार के वाहन पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। वे एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। वापस लौटते समय उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए। इससे वाहन के कांच फूट गए। ड्राइवर तत्काल गाड़ी को तेज चलाते हुए आगे ले गया, जिससे विधायक परमार को कोई चोट नहीं आ पाई। विधायक परमार के अनुसार चुनावी रंजिश के चलते उन पर हमला किया गया है।

पथराव की घटना पर बोले विधायक परमार
पथराव की घटना के बाद विधायक परमार से चर्चा की गई। उन्होंने कहा मैं भगवान महाकाल का भक्त हूं, ऐसे षड्यंत्र और कायरतापूर्ण हरकतों से डरने वाला नहीं। पिछले पांच महीने में तराना में तीन बड़ी सफल सभाएं देखकर विरोधियों के होश उड़े हुए हैं तथा लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए विरोधी बौखला गए हैं तथा तराना की जनता का लगातार कांग्रेस के प्रति लगाव आंखों की किरकिरी बन गया है, मेरा किसी से भी विवाद नहीं है ना ही कोई दुश्मन है। ऐसे में अचानक पूर्व नियोजित तरीके से गाड़ी रोकने की कोशिश हाथों में हथियार लेकर गाड़ी पर पथराव करना, किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा करता है, पर मैं भगवान महाकाल का भक्त हूं, ऐसे कायराना षड्यंत्रों से डरने वाला नहीं।

हाल ही में विधानसभा चुनाव जीता है
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि महेश परमार ने हाल ही में विधानसभा का चुनाव जीता है। साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष रहने के दौरान वे सदा विपक्ष के सामने मुखर व आक्रामक रहे हैं। उनकी विधानसभा क्षेत्र में लगातार बढ़ती लोकप्रियता व जनसमर्थन से विरोधी अचंभे में हैं और वह कैसे भी महेश परमार को रोकना चाहते हैं। महेश परमार प्रतिदिन देर रात्रि तक क्षेत्र भ्रमण व विवाह समारोह में शामिल होने जाते हैं। 15 मई की रात क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक श्री जालमसिंह की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। कुछ समय रुकने के बाद जब वापस आ रहे थे, तब सुवास गांव की पुलिया के पास पूर्व नियोजित घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हाथों में हथियार लेकर गाड़ी के नजदीक आते ही पत्थरों से हमला बोल दिया।

गनमैन हथियार लेकर निकला और ललकारा
महेश परमार के साथ गाड़ी में उनके मित्र जगदीश पटेल, कुछ क्षेत्रीय कार्यकर्ता व गनमैन भदोरिया थे। पत्थरबाजी होते ही गाड़ी रोकी व गनमैन ने हथियार निकालकर हमलावरों को ललकारा तो पहले से ही आगे खड़ी दो मोटरसाइकिलों पर बैठकर सभी लोग भाग गए। अंधेरा होने की वजह से विधायक किसी को पहचान नहीं पाए व घटनास्थल से तत्काल रवाना होकर रूपाखेड़ी पुलिस चौकी पहुंचे। वहां हमले की जानकारी दी, इसी दौरान महेश परमार के कई समर्थक देर रात थाने पहुंच गए थे। प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि कांग्रेस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है व इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी तथा कायरों को बख्शा नहीं जाएगा।

Home / Ujjain / तराना विधायक परमार की गाड़ी पर आधी रात हुआ हमला, बाल-बाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो