गुजरात से आए युवक की हत्या, प्रेम प्रसंग या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस

गुजरात से एक दिन पहले ही आया था युवक, गांव के बाहर श्मशान के पास मिली लाश...।

By: Manish Gite

Published: 27 Nov 2020, 02:38 PM IST

उज्जैन। जिले के झारड़ा थाना क्षेत्र के कानाखेड़ा गांव में एक 23 साल के युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गी। युवक एक दिन पहले ही गुजरात से लौटा था। पुलिस प्रेम प्रसंग समेत अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक की लाश श्मशान के पास पड़ी हुई थी, वहीं पर एक खून के धब्बे लगा शर्ट भी मिला है। पुलिस को आशंका है कि यह शर्ट हत्या करने वाले का हो सकता है। पुलिस इस शर्ट को लेकर गांव में आरोपी की तलाश कर रही है।

 

उज्जैन के कानाखेड़ी के रहने वाले रमेश पिता भैरूलाल की लाश श्मशान के पास पड़ी थी। राहगीरों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मुआयना कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया है। लाश से करीब 300 फीट दूरी पर एक शर्ट मिला है जिस पर खून के धब्बे पाए गए हैं। पुलिस इस शर्ट को हत्यारे का मानकर चल रही है।

 

दो दिन पहले आया था गुजरात से

पुलिस के मुताबिक 23 साल का यह युवक गुजरात में मजदूरी कर रहा है। वो दो दिन पहले ही गांव आया था। वो दो सप्ताह पहले ही मजदूरी करने गया था। बताया जा रहा है कि वो बुधवार को गांव आया था। गुरुवार को उसका बड़ा भाई चंदर सिंह गांव से बाहर मजदूरी करने गया था। शाम को लौटा तो रमेश घर पर नहीं मिला। परिजनों ने सभी ओर उसे ढूंढा तो वह नहीं मिला। गुरुवार रात को किसी ने सूचना दी कि रमेश श्मशान के पास बेहोश पड़ा हुआ है। गांव में आग की तरह यह बात फैल गई और मौके पर भीड़ जुटना शुरू हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। पुलिस ने रमेश के शव को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस को शंका है कि रमेश के सिर के पीछे वाले हिस्से में जोर से किसी धारदार हथियार से हमला किया है। किसी भारी औजार से हत्या करना लग रहा है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में भी पिछले हिस्से की हड्डी टूटी पाई गई है। खून ज्यादा बहने से मौत हुई है। घटनास्थल से थोड़ी दूर पर एक शर्ट पड़ा हुआ था, जिस पर खून के धब्बे पाए गए हैं। पुलिस इस शर्ट को हत्यारे का मानकर चल रही है। शर्ट लेकर पूरे गांव में हत्यारे की तलाश की जा रही है। पुलिस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग मानकर भी जांच कर रही है। क्योंकि यह युवक अविवाहित था। इसके अलावा कोई पारिवारिक विवाद, या जमीन विवाद या कोई पैसों का लेनदेन को लेकर भी कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned