scriptA love story: अपने प्रेमी को गोद में उठाकर विदेश ले गई प्रेमिका, यहां सब ढूंढते रहे | Unique love story took her lover in her lap | Patrika News
उज्जैन

A love story: अपने प्रेमी को गोद में उठाकर विदेश ले गई प्रेमिका, यहां सब ढूंढते रहे

प्रेम का अजब-गजब मामलाः प्रेम की अनूठी कहानी, अपने प्रेमी को गोद में उठाकर विदेश ले गई प्रेमिका…।

उज्जैनMay 16, 2022 / 01:51 pm

Manish Gite

ujjain2.jpg

 

उज्जैन। प्रेम अंधा होता है… और इसकी हर कहानी अनूठी होती है। ऐसा ही अजब-गजब मामला यहां सामने आया, जिसमें प्रेमिका अपने प्रेमी को गोद में उठाकर विदेश चली गई। दुबई में युवक जॉब कर रहा है। वहां दोनों जीवन की नैया को प्रेम से आगे बढ़ा रहे हैं। इधर, युवती के परिवार ने महाकाल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई तो आठ दिन पुरानी यह कहानी सामने आई।

 

हुआ यों कि नई पेठ निवासी 35 वर्षीय युवक दोनों पैरों से विकलांग है। वह चल-फिर नहीं सकता। उसे एक स्थान से दूसरे स्थान तक उठाकर ले जाना पड़ता है। उसकी 25 वर्षीय महिला दोस्त नरसिंहपुरा में रहती है। बात करीब आठ दिन पुरानी है। विकलांग युवक रोहित और युवती घर से बिना बताए कहीं चले गए। युवती के परिजन ने महाकाल थाने में और युवक के चाचा ने खाराकुआं थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

 

जांच-पड़ताल के दौरान नई पेठ स्थित दुकान के सीसीटीवी देखे तो उसमें युवती रोहित को गोदी में उठाकर ले जाती नजर आई। यह देख सभी चौंक गए। रोहित बचपन से दोनों पैरों से विकलांग है। नई पेठ में वर्षों से उनके परिवार की चाय की दुकान है जो चाचा और परिवार वाले संचालित करते हैं।

 

इकट्ठा करता रहा रुपए और उड़ गए दुबई

इसी बीच पता चला है कि रोहित दुबई में है। बताते हैं कि दोनों युवक-युवती दुबई पहुंच गए। वहां रोहित ने जॉब शुरू कर दी है। उसने पहले से ही दुबई में जॉब तलाशकर वीजा प्राप्त कर लिया था। लोगों का कहना है, रोहित ने वर्षों मेहनत कर लाखों रुपए इकट्ठा किए और इसी के बल पर युवती के साथ वह दुबई पहुंचा। इस काम में रोहित के एक साथी ने मदद की, जो दुबई में रहता है। उसी ने वहां नौकरी दिलवा दी। गत दिनों रोहित ने परिवारजन को फोन भी किया था। इधर, महाकाल थाना पुलिस युवती की खोज में जुटी हुई है।

Home / Ujjain / A love story: अपने प्रेमी को गोद में उठाकर विदेश ले गई प्रेमिका, यहां सब ढूंढते रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो