scriptपति के लिए चाय लेकर कमरे में पहुंची तो निकल गई चीख, जानिए पूरा मामला | Wife Brought Tea For Husband And Found Him Hanged | Patrika News
उज्जैन

पति के लिए चाय लेकर कमरे में पहुंची तो निकल गई चीख, जानिए पूरा मामला

ड्यूटी से लौटकर पति ने परिवार के साथ की हंसी मजाक..फिर कमरे में चाय लाने का बोलकर चला गया था कमरे में…
 

उज्जैनNov 22, 2022 / 05:52 pm

Shailendra Sharma

wife.jpg

उज्जैन. उज्जैन नगर निगम के वर्कशॉप डिपार्टमेंट में काम करने वाले एक संविदा कर्मचारी ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना सोमवार रात की है। कर्मचारी सोमवार को ड्यूटी खत्म कर अपने घर पहुंचा था और पत्नी से कमरे में चाय लाने की बात कहकर कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब पत्नी चाय लेकर कमरे में पहुंची तो पति फांसी के फंदे पर झूला हुआ था। युवक की शदी करीब एक साल पहले ही हुई थी। युवक ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। युवक के अचानक सुसाइड जैसा कदम उठाने से परिवार के लोग हैरान हैं।

 

पत्नी चाय लेकर आती इससे पहले ही दे दी जान
घटना शहर के माधवनगर थाना इलाके की है जहां के लक्ष्मी नगर इलाके में रहने वाले 27 साल के सचिन शर्मा ने सोमवार की रात करीब 8.30 बजे अपने ही घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सचिन उज्जैन नगर निगम के वर्कशॉप डिपार्टमेंट में संविदा कर्मचारी था। बताया जा रहा है कि सचिन रोजाना की तरह सोमवार को ड्यूटी से लौटकर घर पहुंचा और कुछ देर तक परिवार के लोगों के साथ बैठकर हंसी मजाक व बातचीत की। इसके बाद वो पत्नी से कमरे में चाय लाने की बात कहकर खुद कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब पत्नी सोनल चाय लेकर कमरे में पहुंची तो पति को फांसी के फंदे पर झूलता देख उसकी चीख निकल गई। सोनल की चीख सुनकर तुरंत परिवार के अन्य सदस्य भी भागते हुए कमरे में पहुंचे तो देखा कि सचिन फांसी पर लटका हुआ था। जिसे फंदे से उतारकर परिजन तुरंत पास के अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

 

यह भी पढ़ें

नागिन की ‘मौत’ का बदला, दो टुकड़े होने के बाद भी नाग किसान को डसा, गांव में दहशत



आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं
परिवार के सदस्यों ने सचिन के सुसाइड करने की खबर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु की। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार सचिन ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया। घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्यों के बयान होने के बाद ही सुसाइड के कारणों का पता चल सकता है।

Home / Ujjain / पति के लिए चाय लेकर कमरे में पहुंची तो निकल गई चीख, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो