scriptमां और उसके डेढ़ साल के बेटे की हत्या, पास ही रस्सी से बंधा मिला पति | Woman and her one and a half year old son strangled to death | Patrika News

मां और उसके डेढ़ साल के बेटे की हत्या, पास ही रस्सी से बंधा मिला पति

locationउज्जैनPublished: May 24, 2022 08:18:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पति ने पुलिस को बताया- चार से पांच बदमाश आए थे बीवी-बच्चे को मार डाला, मुझे भी मारने की कोशिश की…

ujjain.jpg

उज्जैन. उज्जैन की बड़नगर तहसील के जलोदिया गांव में मंगलवार की सुबह एक घर में मां और उसके डेढ़ साल के मासूम बच्चे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश के पास ही घर में महिला का पति रस्सी से बंधा हुआ मिला है। जिसका कहना है कि रात में चार से पांच बदमाश आए थे और बीवी व बच्चे की हत्या करने के बाद उसकी भी हत्या करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस को उसकी कहानी पर संदेह है क्योंकि पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात भी सामने आई है।

 

गला घोंटकर की गई महिला-बच्चे की हत्या
जानकारी के मुताबिक झाबुआ का रहने वाला देवा निनामा पत्नी संगीता व डेढ़ साल के बच्चे मनोज के साथ काम करने के लिए जलोदिया गांव में आए थे। वो यहां कन्हैया लाल के खेत पर काम करते थे। मंगलवार की सुबह जब देवा काम पर नहीं पहुंचा तो कन्हैया उसके घर पहुंचा तो देखा कि घर में देवा की पत्नी व बेटा मृत पड़े हुए हैं और पास ही देवा रस्सियों से बंधा हुआ पड़ा था। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। पुलिस के मुताबिक रस्सी से गला घोंटकर मां और बेटे की हत्या की गई है। पति देवा ने पुलिस को बताया है कि रात मंें चार पांच बदमाश घर में घुस आए थे जिन्होंने पत्नी-बेटे की हत्या की और उसे भी मारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें

ससुर की ज्यादती की शिकार हुई बहू ने मांगी अबॉर्शन की इजाजत, कोर्ट ने दिया ये आदेश

ujjain_2.jpg

पुलिस को पति पर शक
पति देवा भले ही घर में बदमाशों के घुसने और पत्नी व बच्चे की हत्या करने की बात कह रहा है लेकिन पुलिस को उसी पर हत्या करने का शक है। पुलिस को पता चला है कि शादी के बाद भी देवा के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे और वो एक साल पहले उसे घर से लेकर भाग भी चुका है। इतना ही नहीं तफ्तीश के दौरान पुलिस को ऐसे कोई निशान नहीं मिले है जिससे कि ये लगे कि कोई बदमाश घर में जबरदस्ती घर में घुसे हों। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो