scriptबॉयफ्रेंड को बेटी के साथ बेड पर देखा, फिर परिवार ने रची खौफनाक साजिश | Seeing daughter on bed with boyfriend family hatched scary conspiracy | Patrika News
इंदौर

बॉयफ्रेंड को बेटी के साथ बेड पर देखा, फिर परिवार ने रची खौफनाक साजिश

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद परिजन ने बेटी से ही फोन कर प्रेमी को बुलवाया…

इंदौरMay 24, 2022 / 04:53 pm

Shailendra Sharma

indore_mrder_news.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक शनिवार से घर से लापता था और मंगलवार को उसकी लाश मालाखेड़ी इलाके में एक नाले के पास पड़ी मिली। तफ्तीश में पता चला है कि युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की के घर वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में एक साथ देख लिया था। युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं और गले पर तार से गला घोंटने का निशान है।

 

बॉयफ्रेंड के साथ बेटी को बेड पर देखा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि मालाखेड़ी नाले के पास एक युवक पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश की तो पता चला कि शव विनोद चौहान निवासी बडिया कीमा की है जो शनिवार की रात से गुमशुदा था और परिजन ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। मामले की जांच में जुटी पुलिस को ग्रामीणों ने बताया है कि विनोद का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। और दो दिन पहले ही लड़की के परिजन ने दोनों को एक साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। वहीं विनोद के पिता ने बताया है कि शनिवार सुबह विनोद के पास एक फोन आया था जिसके बाद वो तुरंत घर से कहीं चला गया था।

 

यह भी पढ़ें

फौजी की पत्नी की आपबीती, कभी वो तो कभी उसका दोस्त नोंचते थे आबरू



गर्लफ्रेंड से ही फोन कर बुलवाया
पुलिस ने उस युवती से भी पूछताछ की है जिससे विनोद का प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती ने पुलिस को बताया है कि पिता व भाई ने दबाव डालकर विनोद को फोन करवाया था और मिलने के लिए बुलवाया था।जैसे ही विनोद मिलने आया तो पिता-भाई व मां ने उसे पकड़क लिया और सुनसान खेत में ले गए जहां बेरहमी से उसके साथ मारपीट की और फिर वहां से भाग गए। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है सभी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Home / Indore / बॉयफ्रेंड को बेटी के साथ बेड पर देखा, फिर परिवार ने रची खौफनाक साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो