scriptनशे की सौदागरनी ने बालों के जूड़े में छुपा रखा था जुर्म, खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान | Woman hides drugs worth Rs 20 lakh in hair STF caught | Patrika News
उज्जैन

नशे की सौदागरनी ने बालों के जूड़े में छुपा रखा था जुर्म, खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान

ड्रग्स बेचने जा रही महिला को एसटीएफ ने पकड़ा, 20 लाख रुपए की ड्रग्स जब्त हुई..

उज्जैनJan 01, 2021 / 05:42 pm

Shailendra Sharma

drugs.png

उज्जैन. उज्जैन के देवासगेट के पास से एसटीएफ की टीम ने नशे की एक सौदागरनी को पकड़ा है। महिला के पास से 200 ग्राम स्मैक जब्त हुई है। महिला ड्रग्स को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रही थी लेकिन इससे पहले कि वो नशे की खेप को बेच पाती एसटीएफ की टीम ने उसे दबोच लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला लंबे समय से ड्रग्स के कारोबार में लिप्त है और तीन साल पहले उसकी बेटी भी ड्रग्स बेचने के मामले में गिरफ्तार हो चुकी है। महिला के पास से जब्त की गई स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख रुपए आंकी जा रही है।

 

smack.gif

बालों के जूड़े में छिपा रखी थी ड्रग्स
दरअसल एसटीएफ को सूचना मिली थी कि देवासगेट के पास एक महिला ड्रग्स बेचने की फिराक में है। इस सूचना के आधार पर जब एसटीएफ ने महिला को पकड़ा तो उसने अपना नाम कांताबाई पत्नी श्माम कुमार निवासी गुदरी चौराहा बताया। एसएटीएफ ने जब महिला की तलाशी ली तो उसके पास से 200 ग्राम स्मैक जब्त हुई। इस स्मैक को महिला ने बड़े ही शातिर तरीके से अपने बालों के जूड़े में कपड़े की थैली के अंदर बांध के रखा था। शुरुआती पूछताछ में महिला ने खुलासा किया है कि वो इस ड्रग्स को मउआ गांव के रहने वाले जुझारसिंह से खरीदकर लाई थी जिसके आधार पर पुलिस ने जुझारसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे भी पूछताछ कर रही है।


तीन साल पहले बेटी हुई थी गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि ड्रग्स के साथ गिरफ्तार की गई महिला लंबे समय से ड्रग्स के कारोबार में लिप्त है और करीब तीन साल पहले उसकी बेटी को भी उज्जैन में ही ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था। एसटीएफ ने महिला और उसके साथी जुझारसिंह पर एनटीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ कर नशे के कारोबार में जुड़े दूसरे अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

 

देखें वीडियो- 108 एंबुलेंस को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yf550

Home / Ujjain / नशे की सौदागरनी ने बालों के जूड़े में छुपा रखा था जुर्म, खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो