scriptदोस्त की मां से युवक को हुआ प्यार, दो साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर सुसाइड नोट लिखा और कर ली आत्महत्या | Youth committed suicide by consuming poison | Patrika News
उज्जैन

दोस्त की मां से युवक को हुआ प्यार, दो साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर सुसाइड नोट लिखा और कर ली आत्महत्या

पुलिस ने गोपाल के कमरे से तलाशी ली तो सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

उज्जैनDec 06, 2020 / 12:18 pm

Pawan Tiwari

दोस्त की मां से युवक को हुआ प्यार, दो साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर सुसाइड नोट लिखा और कर ली आत्महत्या

दोस्त की मां से युवक को हुआ प्यार, दो साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर सुसाइड नोट लिखा और कर ली आत्महत्या

उज्जैन. पंवासा में रहने वाले युवक ने दोस्त की मां से प्यार कर लिया, दोनों दो साल रिलेशनशिप में भी रहे। इसके बाद भी महिला ने शादी से इनकार किया तो युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या के पहले सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने महिला को अलग-अलग समय पर डेढ़ लाख रुपए देने की भी बात लिखी है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।
गोपाल (26) पिता रामनारायण शर्मा निवासी पंवासा ने शुक्रवार दोपहर जहर खा लिया। उसके दोस्त अजय सिसौदिया ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां कुछ ही देर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गोपाल के कमरे से तलाशी ली तो सुसाइड नोट बरामद हुआ है। गोपाल के भाई माणकचंद ने बताया कि गोपाल आगर का रहने वाला है। पिछले चार वर्षों से वह उज्जैन में रहकर डेयरी पर नौकरी करता था और पंवासा क्षेत्र में किराये का मकान लेकर रहता था।
प्यार में धोखा देकर रुपए लिए
गोपाल के कमरे पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा है कि महिला ने प्रेम में फंसाकर मेरे द्वारा अब तक इकट्ठे किए एक लाख 50 हजार रुपए ले लिए। शादी करने को कहा तो इनकार कर दिया। इस कारण मैं आत्महत्या कर रहा हूं।
दोस्त ने दिलाया था मकान
माणकचंद ने बताया कि गोपाल के दोस्त ने उसे पंवासा में किराए का मकान दिलाया था। यहीं सामने रहने वाले दोस्त की मां से उसको प्यार हो गया। दोनों पिछले दो साल से साथ में रह रहे थे। इस बीच गोपाल ने महिला को 1.5 लाख रुपए भी दिए। इसी बीच महिला ने शादी करने से इनकार कर दिया। वहीं, गोपाल के दोस्त ने बताया कि वह उसकी मां से शादी करने का दबाव बना रहा था।

Home / Ujjain / दोस्त की मां से युवक को हुआ प्यार, दो साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर सुसाइड नोट लिखा और कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो