scriptपूरे देश में भय और भ्रम का वातावरण, संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने की साजिश | An atmosphere of fear and confusion in country | Patrika News
उमरिया

पूरे देश में भय और भ्रम का वातावरण, संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने की साजिश

सरकार को हटाने जुट जायें कार्यकर्ता

उमरियाMar 13, 2019 / 08:40 pm

amaresh singh

An atmosphere of fear and confusion in country

पूरे देश में भय और भ्रम का वातावरण, संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने की साजिश

उमरिया। कांग्रेस ने विंध्य के वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व सांसद एवं विधायक सुंदरलाल तिवारी के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए उन्हे विनम्र श्रद्धांजली अर्पित की है। कल ब्लाक कांग्रेस कमेटी उमरिया की बैठक के दौरान जैसे ही श्री तिवारी के निधन का समाचार मिला, वहां उपस्थित कांग्रेसजनो मे दुख की लहर दौड़ गई। समस्त कांग्रेसजनो ने दो मिनट का मौन रख कर पार्टी के वरिष्ठ नेता को श्रद्धांजली दी। तत्पश्चात बैठक की कार्यवाही प्रारंभ हुई। इस अवसर पर मप्र कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं पूर्व विधायक अजय सिंह, एआईसीसी समन्वयक भूपेन्द्र कुमार, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष अमृतलाल यादव, त्रिभुवन प्रताप सिंह, प्रवक्ता मो. नईम, अशोक गौंटिया सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।


औद्योगिक संस्थायें अडानी और अंबानी को बेंच दी गई
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अजय सिंह ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने पूरे देश मे भय और भ्रम का वातावरण निर्मित कर दिया है, ताकि जनता का ध्यान भ्रष्टाचार तथा अन्य ज्वलंत समस्याओं से हटाया जा सके। उन्होने कहा कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने भारत की संवैधिक संस्थाओं को कमजोर करने की साजिश रची है। कई संयंत्र और औद्योगिक संस्थायें अडानी और अंबानी को बेंच दी गई हैं। ऐसी परिस्थिति मे कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता का फर्ज है कि वह इस निकम्मी और षडय़ंत्रकारी सरकार को हटाने के लिये प्रण-प्राण से जुट जायें। एआईसीसी समन्वयक भूपेन्द्र कुमार ने कहा कि जिले के ब्लाक से बूथ तक के कार्यकर्ता विशेष रणनीति बना कर कार्य करें तो सफलता सुनिश्चित है। बैठक मे संतोष सिंह, रघुनाथ सोनी, नासिर अंसारी, सतवंत सिंह, खुर्रम शहजादा, गुलाम गौस, राजेन्द्र सिंह, हीरेश मिश्रा, ताजेन्द्र सिंह, सोमचंद वर्मा सहित ब्लाक के समस्त मण्डलम, सेक्टर एवं बूथ स्तर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो