scriptमालिक को मजा चखाने चलती गाड़ी से कूद गया ड्राइवर, जानिए फिर क्या हुआ | Driver jumps out of moving car to teach lesson to owner | Patrika News
उमरिया

मालिक को मजा चखाने चलती गाड़ी से कूद गया ड्राइवर, जानिए फिर क्या हुआ

मालिक से शराब पीने पैसे मांग रहा था ड्राइवर…नहीं दिए तो बोला-अभी मजा चखाता हूं और चलती कार से कूद गया…

उमरियाFeb 04, 2023 / 07:02 pm

Shailendra Sharma

umaria.jpg

उमरिया. उमरिया में एक ड्राइवर की अजीब हरकत के कारण मालिक की जान पर बन आई और वो मरते-मरते बाल-बाल बचा। घटना नौरोजाबाद नगर के हनुमान टेक की है जहां मालिक को मजा चखाने के लिए ड्राइवर चलती कार से कूद गया। ड्राइवर के कूदने के बाद कार सड़क किनारे बनी खाई में जा रही। गनीमत रही कि वक्त पर एयरबैग खुल गए जिससे कार में बैठे मालिक की जान बच गई। मालिक ने ड्राइवर के खिलाफ हत्या की साजिश मामले में अपराध कायम करने की मांग करते हुए पुलिस को आवेदन दिया है।

 

चलती कार से कूद गया ड्राइवर
कार मालिक एसके मंडल ने बताया कि वो ड्राइवर के साथ कार से पाली गए थे। रास्तेभर ड्राइवर शराब पीने के लिए पैसे मांगते रहा, उन्होंने ड्राइवर से कहा कि तुम अभी घर चलो मुझे छोड़ दो फिर पैसे दे दूंगा तो तुम शराब पी लेना। लेकिन वो नहीं माना और बार-बार पैसे मांग रहा था जिसके कारण उन्होंने उसे डांट दिया। डांटने के बाद ड्राइवर ने बोला चलो तुमको मजा चखाता हूं और इतना कहकर जब गाड़ी हनुमान टेक पर थी तो चलती गाड़ी से गेट खोलकर कूद गया।

 

यह भी पढ़ें

नाबालिग उम्र में बड़ा अपराध, नाक-मुंह में पन्नी ठूंसकर की हत्या फिर लाश के साथ की हैवानियत



एयरबेग खुलने से बची जान
कार मालिक एसके मंडल ने आगे बताया कि ड्राइवर के चलती कार से कूदने के बाद उन्होंने तुरंत कार रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक कार खाई में गिर चुकी थी और पेड़ से टकराने के कारण कार के एयरबेग खुल गए जिसके कारण उनकी जान बच गई। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस को शिकायती आवेदन देकर ड्राइवर के खिलाफ हत्या की साजिश रचने का मामला कायम करने की मांग की है। वहीं घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

https://youtu.be/524kVjTBHFg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो