scriptवेस्टइंडीज के सामने हमारी जीतने की औकात नहीं: विराट | India didn't deserve to win against Windies: Kohli | Patrika News
Uncategorized

वेस्टइंडीज के सामने हमारी जीतने की औकात नहीं: विराट

कोहली ने कहा कि टीम के बल्लेबाजों ने 25 से 30 रन कम बनाए जो अंत में निर्णायक साबित हुआ।

Jul 10, 2017 / 02:44 pm

ललित fulara

INDvsWI, Virat Kohli

INDvsWI, Virat Kohli

किंग्स्टन। वेस्टइंडीज के खिलाफ एकमात्र टी- 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में नौ विकेट से शिकस्त खाने वाली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार के बाद बड़ा बयान दिया है। कोहली ने कहा कि इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने जीतने वाला प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस मैच में वेस्टइंडीज के खेल के सामने हमारी जीतने की औकात ही नहीं थी। निराशा जाहिर करते हुए कोहली ने कहा कि टीम के बल्लेबाजों ने 25 से 30 रन कम बनाए जो अंत में निर्णायक साबित हुआ।

India vs westindies

ये भी देखें-


हमने कई मौके गंवाए
भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा कि विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल था और हमारे बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी। हम कुछ रन और जोड़ सकते थे और आसानी से 230 के आसपास पहुंच सकते थे। हमने कुछ मौके गंवाए जो अंतत: हम पर भारी पड़े।

virat

ये भी देखें-

तेज शुरुआत के बाद कई अवसर चूके
दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि दिनेश कार्तिक अच्छी लय में थे और एक समय हम आसानी से बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहे थे। तेज शुरुआत के बाद हमने अवसर गंवा दिया और इस स्तर पर खेलते हुए आप मौकों को गंवा कर जीत की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 

ये भी देखें-


वेस्टइंडीज टी-20 मैचों में अच्छा प्रतिद्वंद्वी 
विराट ने मैच में शानदार शतक जडऩे वाले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एविन लुइस (नाबाद 125) की भी जमकर प्रशंसा की। विराट ने कहा कि लुइस ने वाकई मैच विजयी और यादगार पारी खेली। वेस्टइंडीज ट््वंटी-20 मैचों में अच्छी प्रतिद्वंद्वी है और क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में आपके पास गलतियों के बाद वापसी की गुंजाइश कम होती है। कुल मिलाकर हमने वेस्टइंडीज के क्रिकेट दौरे का लुत्फ उठाया।

Home / Uncategorized / वेस्टइंडीज के सामने हमारी जीतने की औकात नहीं: विराट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो