scriptब्रेकअप से मिले तनाव में जस्टिन ने की थी चार्टबस्टर गीत की रचना | Justin Composed 'Kry Me A Rever' Song After his Breakup with britney spears. | Patrika News
Uncategorized

ब्रेकअप से मिले तनाव में जस्टिन ने की थी चार्टबस्टर गीत की रचना

35 वर्षीय गायक ने खुलासा किया है कि क्राई मी अ रीवर गीत की रचना ब्रिटनी से अलगाव के बाद तनाव में की थी…

Aug 20, 2016 / 03:54 pm

dilip chaturvedi

justin

justin

लॉस एंजेलिस। गायक जस्टिन टिम्बरलेक कहते हैं कि ब्रिटनी स्पीयर्स से अलगाव से हुई तकलीफ ने उन्हें गाने लिखने की प्रेरणा दी। वेबसाइट ‘फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, 35 वर्षीय इस गायक ने अलगाव से हुए तनाव के दौरान साल 2002 में ‘क्राई मी ए रीवर’ गीत की रचना की थी। पत्रिका ‘वैनिटी फेयर’ के अनुसार, टिम्बरलेक का कहना है, “यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है। ‘क्राई मी ए रीवर’ तकलीफ के पलों में लिखा गया था। यह बात पूरी दुनिया को पता है।” 


इस वीडियो में टिम्बरलेक को स्पीयर्स की तरह दिखने वाली लड़की से बदला लेते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो का निर्देशन करने वाले फ्रांसिस लॉरेन्स कहते हैं, “मैंने और जस्टिन ने फोन पर बातचीत की। उसने कहा कि वह इसे नृत्य के जरिए पेश करना चाहते हैं, लेकिन इसे मुझे अपने तरीके से बनाने के लिए कहा। उन्होंने मुझे बताया कि यह गाना किस बारे में है, लेकिन मुझे सामान्य तरीके से दिखाना है।” लॉरेंस ने यह भी कहा कि टिम्बरलेक ने उनसे कहा कि ये गाना अलगाव के बारे में है, इसलिए मैंने उसी को ध्यान में रखकर इस गाने का निदेज़्शन किया।

Home / Uncategorized / ब्रेकअप से मिले तनाव में जस्टिन ने की थी चार्टबस्टर गीत की रचना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो