scriptलोकल ब्रांड को ग्लोबल ब्रांड बनाने का लक्ष्य पूरा करेगा 20 लाख करोड़ का पैकेज – राजकिशोर रावत | 20 lakh crore package to meet the target of making local brand a global brand | Patrika News
उन्नाव

लोकल ब्रांड को ग्लोबल ब्रांड बनाने का लक्ष्य पूरा करेगा 20 लाख करोड़ का पैकेज – राजकिशोर रावत

– भाजपा पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार द्वारा दिए गए पैकेज पर हर्ष व्यक्त किया
 

उन्नावMay 16, 2020 / 09:32 pm

Narendra Awasthi

लोकल ब्रांड को ग्लोबल ब्रांड बनाने का लक्ष्य पूरा करेगा 20 लाख करोड़ का पैकेज - राजकिशोर रावत

लोकल ब्रांड को ग्लोबल ब्रांड बनाने का लक्ष्य पूरा करेगा 20 लाख करोड़ का पैकेज – राजकिशोर रावत

उन्नाव. कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक राहत पैकेज की घोषणा किए जाने पर भाजपाइयों ने हर्ष व्यक्त किया है। जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा बीस लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज दिए जाने से आमजनमानस का आत्मविश्वास बढ़ा है। आर्थिक सुधारों के जरिए अर्थव्यवस्था पटरी पर आएगी। लोकल ब्रांड को ग्लोबल ब्रांड बनाने का लक्ष्य पूरा होगा। व्यापारियों और छोटे कारोबारियों को विशेष लाभ मिलेगा। कर्मचारियों और कंपनियों को भी इससे फायदा होगा। जिस तरीके से अर्थव्यवस्था के सभी स्तंभों को प्रोत्साहित किया है और वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। इससे बाजारों में पैसे की तरलता बढ़ेगी।

 

एमएसएमई सेक्टर के लिए संजीवनी का काम करेगा

जिला महामंत्री विपिन मिश्रा ने केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा एमएसएम्ई सेक्टर को दिए गए आर्थिक राहत पैकेज पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि आर्थिक पैकेज प्रदेश के एमएसएमई के लिए संजीवनी का काम करेगा एवं हमारे सरकार के विज़न को पूरा होगा। इससे उत्तर प्रदेश में बड़ी संख्या में रोजगार पैदा होगा और विश्व में सबसे अधिक आपूर्ति करने वाला राज्य बनेगा। भाजपा के अन्य पदाधिकारियों में अनुराग अवस्थी, अनिल कुशवाहा, आनंद अवस्थी, सोनी शुक्ला, राकेश साहू, नूतन सिंह, आशीष बाजपेई, मीनू देवी, रजनीश वर्मा, मीडिया प्रभारी विजय द्विवेदी सहित अन्य ने भी केंद्रीय सरकार द्वारा लिए गए आर्थिक निर्णयों की सराहना की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो