script उन्नाव में पीएचसी के निर्माण में अनियमितता का आरोप, उप मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश | Allegation of irregularities in construction of PHC in Unnao | Patrika News

उन्नाव में पीएचसी के निर्माण में अनियमितता का आरोप, उप मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

locationउन्नावPublished: Jan 31, 2024 05:17:46 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Unnao News: उन्नाव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण की जांच होगी। एक वायरल वीडियो का उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लेते हुए इंजीनियर समेत तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है।

brajesh_pathak_news.jpg
Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण की जांच होगी। एक वायरल वीडियो का उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लेते हुए इंजीनियर समेत तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है।
दरअसल, उन्नाव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कराया जा रहा है। बीते दिनों निर्माण में अनियमितता से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसका संज्ञान उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने लेते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इसमें चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महानिदेशालय के विभागीय अभियन्त्रण इकाई के अधीक्षण अभियन्ता व दो अन्य अधिकारियों की संयुक्त कमेटी गठित की गई है।
अस्पताल निर्माण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं: ब्रजेश पाठक
प्रकरण की एक सप्ताह में जांच पूरी करनी होगी। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि अस्पताल के निर्माण कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही व अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जायेगी। आरोपों की जांच कराई जा रही है। दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो