scriptसकारात्मक विकास जिंदगी को खुशहाल और सुरक्षित करता है – अन्नू टंडन | Annu Tandon wants Unnao students to get high level education | Patrika News
उन्नाव

सकारात्मक विकास जिंदगी को खुशहाल और सुरक्षित करता है – अन्नू टंडन

उन्होंने कहा मानव द्वारा किए गए विकास कार्यो ने समाज को हमेशा प्रभावित किया है।

उन्नावSep 15, 2017 / 10:05 pm

Abhishek Gupta

Annu Tandon

Annu Tandon

उन्नाव. मानव द्वारा किए गए विकास कार्यो ने समाज को हमेशा प्रभावित किया है। उनके द्वारा किए गए सकारात्मक विकास निश्चित तौर पर व्यक्ति की जिंदगी को खुशहाल करने के साथ-साथ प्रगति व सुरक्षा देता है। इसके साथ ही देश के नौनिहालों की शिक्षा के तरीके को अत्याधुनिक बनाता है। जिससे तकनीक व उच्चस्तरीय शैक्षणिक माहौल तैयार होता है। आधुनिक परिवेश में यह वास्तविकता है कि जो विद्यार्थी ऐसे वातावरण मैं पड़ेगा। वही आगे बढ़ेगा व वह देश के प्रगति में विशेष योगदान देगा। बांगरमऊ विकास खंड के राम शंकर शुक्ला आइडियल स्कूल उत्मानपुर में आयोजित डिजिटल क्लास के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने उक्त विचार व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि छात्र हित में जो बन पड़ेगा वह करेंगी। इसके पूर्व भगवंत नगर में भी इसी प्रकार के डिजिटल क्लास का शुभारंभ पूर्व सांसद द्वारा किया जा चुका है। कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य जनों व क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि मेरा उद्देश्य है कि अपने जिले के विद्यार्थी उच्च तकनीक द्वारा शिक्षा ग्रहण कर जिले व देश का नाम रोशन करें। उन्होंने इसके लिये आश्वासन दिया कि जनपद के शैक्षणिक जगत को अपने व्यक्तिगत स्तर पर जो संभव होगा। अपना योगदान देती रहूँगी।
सौर्य ऊर्जा के माध्यम से दूरस्थ क्षेत्रों तक विकास की किरण पहुंचाना है लक्ष्य-
बूंद फाउन्डेशन के अध्यक्ष रुस्तम सेन गुप्ता ने कहा कि बूंद फाउन्डेशन का उद्देश्य सौर ऊर्जा की उपयोगिता से देश के दूरस्थ क्षेत्रों तक विकास व सुविधाओं को आमजन तक पहुँचाना है। उन्नाव में प्रखर समाजसेवी अन्नू टण्डन की समाज के प्रति उत्तरदायित्व के भाव को देखकर हम सब उनकी अगुवाई और निर्देशन में सामाजिक हित के कार्याें में योगदान देना चाहते है। रामशंकर शुक्ल आइडियल स्कूल में प्रबंधक विपिन शुक्ल ने कहा कि यह बांगरमऊ क्षेत्र का पहला डिजिटल क्लास प्रदान है।
पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की राह को सुगम किया है। उसे क्षेत्रवासी युगों तक याद करेगा। क्षेत्र वासियों की तरफ से अन्नू टण्डन का उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डिस्टर्ब क्लास है छात्राओं को समय के साथ उच्च शिक्षा मिलेगी। इस मौके पर पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने डिजिटल क्लास उद्घाटन के बाद तकिया, काटा गुलजारपुर, गौरियांकलां, अरगूपुर, शादीपुर, तमोरिया बुजुर्ग, कलवार ताल, शेरपुर आदि गांवों में जनता से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। उक्त अवसर पर प्रतिनिधि विवेक शुक्ल, अनूप मेहरोत्रा, कय्यूम खान, धुत्तन सिंह, विपिन त्रिपाठी, विश्वजीत सिंह, ललित मिश्रा, नदीम, डा0 राम नरेश पासी, मसड्डे आदि लोग उपस्थित रहे।

Home / Unnao / सकारात्मक विकास जिंदगी को खुशहाल और सुरक्षित करता है – अन्नू टंडन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो