scriptलाइव शो में इस एक्ट्रेस से पूछा गया अश्लील सवाल, ऐसे दिया करारा जवाब | shravya reddy asked her boobs size on a live show | Patrika News
मनोरंजन

लाइव शो में इस एक्ट्रेस से पूछा गया अश्लील सवाल, ऐसे दिया करारा जवाब

तेलुगु अभिनेत्री श्रव्या रेड्डी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रव्या लाइव शो के दौरान एक शख्स पूछे अश्लील सवाल पर भड़क रही हैं।

उन्नावNov 12, 2016 / 03:45 pm

Kamlesh Sharma

sravya reddy

sravya reddy

 तेलुगु अभिनेत्री श्रव्या रेड्डी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रव्या लाइव शो के दौरान एक शख्स पूछे अश्लील सवाल पर भड़क रही हैं। 

दरअसल, शो के दौरान एक व्यक्ति ने श्रव्या से उनके ब्रेस्ट का साइज पूछ लिया जिस पर वे भड़क गईं। श्रव्या का यह शो पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट को बंद करने के फैसले को लेकर चल रहा था। इसी दौरान एक शख्स ने पूछ कि उनके बेस्ट का साइज क्या है? इससे गुस्साए श्रव्या करारा जवाब देते हुए कहा कि क्या आप लोग पागल हैं। 
मैं यहां एक गंभीर मुद्दे पर बात कर रही हूं और आप मेरी बॉडी को देख रहे हो। आप जैसे लोगों की वजह से देश गर्त में जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि मैं मानती हूं कि अश्लील भाषा का इस्तेमाल करती हूं। लेकिन आप लोग क्या कमेंट कर रहे हो। मैं अपनी बॉडी शो नहीं कर रही हूं।
श्रव्या ने कहा कि मैं अभी इस बारे में बात नहीं कर रही हूं। आप जैसे लोगों के कारण ही मैं इरिटेट हो जाती हूं। जाकर अपनी मां से पूछो यही सवाल। 

बता दें श्रव्या को तेलुगु फिल्मों और शॉर्ट मूवीज के लिए जाना जाता है। वे उनके पेज के जरिए फैन्स के लिए जरूरी जानकारी देती रहती हैं। इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं। 

Home / Entertainment / लाइव शो में इस एक्ट्रेस से पूछा गया अश्लील सवाल, ऐसे दिया करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो