scriptकुलदीप सिंह सेंगर को लाए जाने से पहले देखिए उसके गांव का नजारा, कैसे छावनी में बदला पूरा इलाका | BJP MLA Kuldeep Singh Sengar village Makhi ground report Unnao news | Patrika News
उन्नाव

कुलदीप सिंह सेंगर को लाए जाने से पहले देखिए उसके गांव का नजारा, कैसे छावनी में बदला पूरा इलाका

गेस्ट हाउस में पीड़ित परिजनों को मच्छरों ने घेरा, खाने पीने की हो रही दिक्कत…

उन्नावApr 16, 2018 / 11:53 am

नितिन श्रीवास्तव

BJP MLA Kuldeep Singh Sengar village Makhi ground report Unnao news

कुलदीप सिंह सेंगर को लाए जाने से पहले देखिए उसके गांव का नजारा, कैसे छावनी में बदला पूरा इलाका

उन्नाव. भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव लाए जाने की खबर से पुलिस महकमे के साथ गांव में भी हलचल है। मांखी गांव में सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। पूरे गांव में पुलिस की गश्त बढ़ाई गई। इधर डॉक्टरों की एक टीम ने पीड़िता और उसके परिवार के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। उपजिलाधिकारी पूजा अग्निहोत्री की मौजूदगी में सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं । अपर जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक ने भी पीड़िता के नए ठिकाने का निरीक्षण किया और उनसे बातचीत की। सीबीआई की दस्तक गांव में सन्नाटा पसरा है। कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है। होटल से निकल कर सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में पीड़िता और उसके परिजनों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अभी तक सिंचाई विभाग का गेस्ट हाउस पर भाजपाइयों का कब्जा था। जहां रोजाना भाजपा के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगता था और जिले की राजनीति की चर्चा होती थी।
गांव में पुलिस और पीएसी की गश्त तेज

आज सोमवार को दुष्कर्म के आरोपों से घिरे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव लाए जाने की चर्चा है। जिसको देखते हुए माखी गांव में व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पूर्व में एसआईटी और एडीजी के सामने विधायक समर्थकों ने काफी हंगामा किया था। एडीजी और एसआईटी को जांच करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जिससे सबक लेते हुए जिला प्रशासन मांखी गांव में चौकसी बढ़ा दी है और अपने खुफिया तंत्र को भी सतर्क किया है। लगातार पेट्रोलिंग चल रही है। पीएसी की भी तैनाती कर दी गई है। इसके साथ ही जहां-जहां सीबीआई के पहुंचने की चर्चा है। वहां पर भी सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की जा रही है। साक्ष्य संकलन के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो की टीम विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव लेकर आने वाली है।
खुद बनाकर खाना चाहते हैं पीड़िता के परिजन

पीड़ित लड़की के परिवारीजनों के नए ठिकाने पर सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए अपर जिलाधिकारी बीएन यादव, अपर पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़िता के चाचा से बातचीत की। इस दौरान पूरे गेस्ट हाउस को पुलिस ने अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया साथ ही प्रशासन ने पीड़िता और उनके परिजनों के खाने पीने की व्यवस्था बढ़ाई। वहीं पीड़िता के चाचा का कहना है कि प्रशासन कुछ ऐसी व्यवस्था कर दे कि वह लोग स्वयं ही खाना बना लें। इसके साथ ही मच्छरों का भी प्रकोप जनपद में बहुत है। जिसका असर गेस्ट हाउस में भी देखने को मिला। पीड़ित परिजनों ने बताया कि मच्छरों ने जीना दुश्वार कर दिया है। इसको देखते हुए नगर पालिका की तरफ से फागिंग कराई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो