scriptसहारा और पीएसीएल के खिलाफ कांग्रेस सड़क पर, योगी और मोदी सरकार पर अनदेखी का आरोप | Congress on the road againstSahara and PACL | Patrika News
उन्नाव

सहारा और पीएसीएल के खिलाफ कांग्रेस सड़क पर, योगी और मोदी सरकार पर अनदेखी का आरोप

कांग्रेस गरीब मध्यमवर्गीय परिवारों की गाढ़ी कमाई का पैसा हजम करने वाले सहारा और पीएसीएल की खिलाफ आज प्रदर्शन कर रही है। योगी और मोदी सरकार पर आम लोगों से जुड़े मुद्दे की अनदेखी का कांग्रेस ने लगाया आरोप। जमा रकम वापस कराने की मांग।

उन्नावJan 04, 2022 / 09:42 am

Narendra Awasthi

सहारा और पीएसीएल के खिलाफ कांग्रेस सड़क पर, योगी और मोदी सरकार पर अनदेखी का आरोप

सहारा और पीएसीएल के खिलाफ कांग्रेस सड़क पर, योगी और मोदी सरकार पर अनदेखी का आरोप

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. कांग्रेस योगी और मोदी सरकार के खिलाफ चल रहे आंदोलन को धार देने के लिए आज जनपद मुख्यालय पर बड़ा प्रदर्शन में जा रही है। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कांग्रेस के सभी संगठन शामिल होंगे। उन्नाव पर्यवेक्षक व मध्यपदेश के धरमपुरी विधायक पाचिलाल मेड़ा की तरफ से यह जानकारी दी गई है। यह प्रदर्शन पर्ल एवं सहारा के खिलाफ हो रहा है। भारत का आरोपी की गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों के लाखों लोगों का पैसा कंपनी में फंसा है लंबे संघर्ष के बाद भी केंद्र व प्रदेश सरकार आम लोगों को पेट काटकर बचाए गए गाढ़ी कमाई का पैसा दिलाने में उदासीन है।

यह भी पढ़ें

फर्जी कंपनियों से जमा रकम वापस दिलाने की मांग

अपने ज्ञापन में कांग्रेस ने बताया कि प्रदेश में लंबे समय से कई फर्जी कंपनियां चल रही है। जिनमें कई प्रदेशों के लाखों लोगों की मेहनत की कमाई का पैसा फंसा है। इनमें अधिकांश अल्प बचत वाले हैं। जो अपने भविष्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए जमा कर रहे थे। गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों द्वारा जमा रकम की वापसी के लिए काफी लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही है। आम आदमी से जुड़े मुद्दे पर कांग्रेस आज बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर यह प्रदर्शन जनपद मुख्यालय पर हो रहा है।

मध्य प्रदेश के विधायक हैं पर्यवेक्षक

पर्यवेक्षक पाचिलाल मेड़ा ने धरना प्रदर्शन एआईसीसी पीसीसी डीसीसी सीसीसी फ्रंटल विभाग प्रकोष्ठ सहित सभी ब्लॉक का नगर अध्यक्षों को इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए कहा है। साथ ही विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी की दौड़ में शामिल लोगों से भी अधिक से अधिक संख्या में भीड़ लेकर आने को कहा गया है। जिससे सरकार पर आम लोगों की मांग को मजबूती के साथ उठाया जा सके। बताया गया कि आज 4 जनवरी को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में 7 जनवरी को कानपुर मैराथन दौड़ को सफल बनाने के संबंध में भी विचार विमर्श किया जाएगा। साथ ही सदस्यता अभियान के संबंध में भी चर्चा होगी।

Home / Unnao / सहारा और पीएसीएल के खिलाफ कांग्रेस सड़क पर, योगी और मोदी सरकार पर अनदेखी का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो