scriptकाम के पहले ही दिन नर्स का लटका मिला शव, अस्पताल की दीवार पर दबे हाथ, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात आई सामने | Dead body of Woman Staff Found in Hospital Postmortem Report Update | Patrika News
उन्नाव

काम के पहले ही दिन नर्स का लटका मिला शव, अस्पताल की दीवार पर दबे हाथ, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात आई सामने

उन्नाव जिले के न्यू जीवन हॉस्पिटल में महिला का शव पाया गया है। मृतका उसी अस्पताल में काम करती थी और 29 अप्रैल को ही बतौर नर्स ज्वाइन किया था। 30 अप्रैल को उसका शव हॉस्पिटल में पाया गया। मृतका के परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है।

उन्नावMay 01, 2022 / 03:54 pm

Karishma Lalwani

Dead body of Woman Staff Found in Hospital Postmortem Report Update

Dead body of Woman Staff Found in Hospital Postmortem Report Update

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के न्यू जीवन हॉस्पिटल में महिला का शव पाया गया है। मृतका उसी अस्पताल में काम करती थी और 29 अप्रैल को ही बतौर नर्स ज्वाइन किया था। 30 अप्रैल को उसका शव हॉस्पिटल में पाया गया। मृतका के परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। उन्नाव के एडीशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग आया है। मामले में न्यू जीवन अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी संदीप राजपूत को गिरफ्तार किया गया है। संदीप ने ही मृतका की नौकरी लगवाई थी। घटना वाली रात दोनों में विवाद हुआ था। उन्होंने कहा कि लड़की संदीप से शादी करना चाहती थी लेकिन संदीप ने इंकार कर दिया था।
बिना लाइसेंस के चल रहा था अस्पताल

एडीशनल एसपी ने कहा कि घटना वाले दिन यानी कि 30 अप्रैल को लड़की सुबह आठ बजे तक ठीक थी। लेकिन थोड़ देर बाद अस्पताल के पिछले हिस्से में लड़की का शव पाया गया। शुरुआती जांच में ये भी पाया गया कि अस्पताल बिना लाइसेंस के चल रहा था। इसकी रिपोर्ट सीएमओ को भेज दी है।
दीवार के बीच दबे थे हाथ

मामला बांगरमऊ इलाके के हरदोई-उन्नाव मार्ग किनारे गांव दुल्लापुरवा का है। गांव के पास न्यू जीवन हॉस्पिटल में शुक्रवार को एक 19 साल की लड़की नौकरी करने आई थी। पहले ही दिन उसकी नाइट ड्यूटी लगा दी गई थी, और दूसरे दिन यानी शनिवार सुबह ही अस्पताल के पिछले हिस्से में दीवार से निकल रहे लोहे के सरिए से उसका शव लटकता मिला। मृतका के मुंह पर मास्क और हाथों में एक रूमालनुमा एक कपड़ा था। साथ ही दोनों हाथ सीने और दीवार के बीच दबे हुए थे।

Home / Unnao / काम के पहले ही दिन नर्स का लटका मिला शव, अस्पताल की दीवार पर दबे हाथ, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो