scriptधर्मांतरण और विदेशी फंडिंग को लेकर मोहसिन रजा का बड़ा बयान, बोले विपक्ष का पसंदीदा कार्यक्रम | Dharm Parivartan videshi funding popular program for opposition - Mohsin Raza | Patrika News
उन्नाव

धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग को लेकर मोहसिन रजा का बड़ा बयान, बोले विपक्ष का पसंदीदा कार्यक्रम

– बोले ऐसे लोगों को विपक्ष मंच पर स्थान देता था विदेशी फंडिंग व धर्म परिवर्तन के पीछे कौन? इसकी भी खोजबीन हो रही

उन्नावSep 24, 2021 / 11:33 am

Narendra Awasthi

धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग को लेकर मोहसिन रजा का बड़ा बयान, बोले विपक्ष का पसंदीदा कार्यक्रम

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग आज का मामला नहीं है। पिछली सरकारों का बहुत ही पसंदीदा और महिमामंडित करने वाला कार्यक्रम था। सपा की तरफ से ऐसे लोगों को महिमामंडित करने का काम किया जाता था। जो धर्मांतरण व विदेशी फंडिंग करते थे। यह सभी सपा, बसपा कांग्रेस के मंच पर दिखाई पड़ते थे। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने यह विचार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें

Weather Update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल

उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। हमारी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क है। ऐसे लोगों को हम जेल में डालने का काम कर रहे हैं। जो लोग देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं या देश में धर्मांतरण जैसा कार्य कर रहे हैं। देश में विदेशों से आग लगाने के लिए फंडिंग करा रहे हैं। ऐसे लोगों को चिन्हित करने का काम आज एटीएस कर रही है। यह सब योगी सरकार में हो रहा है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि ये हमारे और उनमें अंतर है, यह विचारधारा का अंतर है। आप देश को आग में जोखना चाहते हैं। विपक्षी पार्टियां वोट के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वोट मिल जाए, फिर चाहे धर्मांतरण हो या फिर विदेशी से फंड मंगा ले। ऐसे संस्थाओं को महिमामंडित करने का कार्य विपक्षी पार्टियां कर रही है। हम नहीं करते हैं। यह हमारी इच्छा शक्ति है। हम देश हित में कार्य कर रहे हैं। देश के लोगों के हित में कार्य कर रहे हैं। देश और प्रदेश की जनता की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। सुरक्षा एजेंसियां हमारी स्वतंत्र हैं। ऐसे लोगों को हम जेल में डालने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके पीछे जो लोग हैं उन्हें भी बहुत जल्दी सामने लाकर जेल में डालने का काम करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो