scriptWeather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल | Weather update next three day -possibility heavy rain and thunderstorm | Patrika News
उन्नाव

Weather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल

– तापमान में गिरावट करा रहे हैं सर्दी आने का एहसास

उन्नावSep 24, 2021 / 09:37 am

Narendra Awasthi

,,

Weather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल,कुलकर्णी भट्टा ब्रिज के अतिक्रमण को निगम ने तोड़ा,कुलकर्णी भट्टा ब्रिज के अतिक्रमण को निगम ने तोड़ा,Weather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल,Weather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल,पाली शहर में नो पार्र्किंग में पार्र्किंग करना मानो शौक बन गया है। जिम्मेदार भी इसको लेकर गंभीर नहीं हैं। शहर के न्यायालय परिसर के बाहर, अहिंसा सर्किल के निकट, सूरजपोल स्थित दो टंकी मार्ग व नहर पुलिया की सडक़ों के किनारे नो पार्र्किंग का बोर्ड लगा होने के बावजूद दुपहिया वाहन खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो : सुरेश हेमनानी,Weather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. मौसम में आ रहे उतार-चढ़ाव का असर तापमान में दिखाई पड़ रहा है। रुक-रुक कर हो रही बारिश से जनजीवन भी प्रभावित है। तापमान में भी लगातार गिरावट आ रही है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 3 दिनों में जमकर बारिश होगी। आंधी के साथ बिजली गिरने की भी संभावना है। आज सुबह से ही बारिश हो रही है। जिससे तापमान में काफी गिरावट आया। लोगों को सर्दी का भी एहसास हो रहा है।

यह भी पढ़ें

चलती ट्रेन से उतरते समय हुआ बड़ा हादसा, महिला कांस्टेबल की दर्दनाक मौत

तापमान में गिरावट

आज 24 सितंबर दिन शुक्रवार के दिन आंधी पानी के साथ बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 31 डिग्री और और न्यूनतम 25 डिग्री रहने की जानकारी दी गई है। आसमान में बादल छाए रहेंगे। रात में भी गरज के साथ आंधी पानी की संभावना है। आगामी शनिवार 25 सितंबर को भी यही स्थिति रहने की जानकारी दी गई है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 25 सितंबर दिन शनिवार को अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम 25 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम विभाग की माने तो गरज के साथ बारिश होगी। आंधी भी चलने की संभावना है।

26 सितंबर को भी बारिश की संभावना

रविवार 26 सितंबर को भी यही मौसम रहने की संभावना बताई गई है। रविवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहेगा। गरज के साथ आनी पानी की भी जानकारी दी गई है। रात में भी गरज के साथ आंधी के साथ बारिश होने की संभावना बताई गई है।

Home / Unnao / Weather update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो