scriptउन्नाव में हुंडई औरा कार से बकरे की चोरी, रोकने पर युवक को मारी टक्कर, मौत | Goat stolen from car, car driver hits young man, death | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव में हुंडई औरा कार से बकरे की चोरी, रोकने पर युवक को मारी टक्कर, मौत

उन्नाव में बकरा चोरी की घटना सामने आई है। बकरा चोरी कर भाग रहे चोरों को युवक ने रोकने का प्रयास किया। कार चालक ने युवक को जोर से टक्कर मार दी। ‌जानें क्या कहती है पुलिस?

उन्नावJun 05, 2024 / 05:48 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुंडई औरा कार से बकरा चुरा कर भाग रहे चोरों को रोकने के लिए युवक सामने आ गया। कार सवार टक्कर मारते हुए नौ दो ग्यारह हो गए। परिवार के सदस्यों ने घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। जिससे घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामला फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में फिर गरजा योगी का बुलडोजर, पांच साल की बच्ची को फुटपाथ से उठा ले गए थे कुत्ते

थाना क्षेत्र के कोरट खेड़ा निवासी 35 वर्षीय बाबूलाल गौतम के घर के बाहर दो बकरे बंधे हुए थे। 5 जून की रात लगभग 1:40 पर कार सवार युवक बकरे को खोलकर कार में रख लिया। शोर-शराबा सुनकर बाबूलाल गौतम की नींद खुल गई। उन्होंने कार के आगे खड़े होकर रोकने का प्रयास किया। इस पर कार चालक ने बाबूलाल को टक्कर मार दी और मौके से भाग निकले।
क्या कहते हैं क्षेत्राधिकारी?

क्षेत्राधिकारी सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि परिवार के सदस्य बाबूलाल को स्थानीय सीएचसी ले गए। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान बाबूलाल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात कार सवारों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Unnao / उन्नाव में हुंडई औरा कार से बकरे की चोरी, रोकने पर युवक को मारी टक्कर, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो