scriptस्कूल में फेशियल करा रही थी हेडमास्टर, शिक्षिका ने वीडियो बनाया तो चबाया हाथ | The headmaster was getting a facial done in school, when the teacher made a video, she bit his hand | Patrika News
उन्नाव

स्कूल में फेशियल करा रही थी हेडमास्टर, शिक्षिका ने वीडियो बनाया तो चबाया हाथ

Teachers Fight: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के प्राथमिक विद्यालय में फेशियल करा रही प्रधान शिक्षिका ने वीडियो बनाने पर सहायक शिक्षिका को कई जगह दांत से काट लिया।

उन्नावApr 18, 2024 / 09:25 pm

Aman Pandey

Headmaster was giving facial in school teacher chewed her hand when she made video
Teachers Fight: उन्नाव के प्राथमिक विद्यालय दादामऊ में हेड मास्टर संगीता सिंह शिक्षण कार्य के बजाए रसोई घर में ‘फेशियल’ करा रही थी। इस पर सहायक शिक्षिका अनम खान ने उनका वीडियो बना लिया। इससे नाराज हेड मास्टर संगीता सिंह ने सहायक शिक्षिका के दाहिने हाथ पर दांतों से काट लिया। आरोप है कि वीडियो बनाने से नाराज हेड मास्टर ने मारपीट भी की। पीड़िता ने बीघापुर थाना में हेड मास्टर के खिलाफ तहरीर दी है।

हेडमास्टर पर FIR

सहायक शिक्षिका का आरोप है कि प्रधान शिक्षिका ने धमकी दी कि मेरे पति पवन सिंह बीआरसी बीघापुर में है। मैं तुम्हें इस स्कूल में घुसने नहीं दूंगी। चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर मेरी जान बचाई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पीड़ित शिक्षिका का मेडिकल परीक्षण कराया है। केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामले में दोनों के पक्ष लेकर रिपोर्ट तैयार की है। प्रधान शिक्षिका पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की संस्तुति कर बीएसए को रिपोर्ट दी जाएगी। फिलहाल दोनों शिक्षिकाओं को बीएसए ने सस्पेंड कर दिया है।
वहीं हेड मास्टर ने बताया कि तेज हवा चलने की वजह से उनकी आंखों में धूल चली गई थी। उसी को वह साफ करा रहीं थीं। मारपीट व काटने का आरोप गलत है।

सुलह न होने पर प्रधान शिक्षिका ने भी दी तहरीर

मामला कोतवाली में पहुंचने पर स्थानीय शिक्षक नेता मौजूद हो गए और मामले में सुलह-समझौता कराने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित शिक्षिका नहीं मानी। इस पर प्रधान शिक्षिका ने भी पुलिस में प्रार्थना पत्र दिया है, जिस पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।
यह भी पढ़ें

चुनावी जीत के लिए शक्तिपीठों पर तंत्र-मंत्र के पाठ, विंध्याचल, दतिया और ओरछा में अनुष्‍ठान शुरू

लेट आने पर पहले भी हो चुकी है कहासुनी

ग्रामीणों के मुताबिक, प्रधान शिक्षिका हमेशा स्कूल लेट आती हैं। सहायक शिक्षिका समय से आकर गेट पर खड़ी रहती हैं। इसको लेकर कई बार दोनों में कहासुनी हो चुकी है।

Home / Unnao / स्कूल में फेशियल करा रही थी हेडमास्टर, शिक्षिका ने वीडियो बनाया तो चबाया हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो