scriptराज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामला – कानपुर कनेक्शन आया सामने, दो बैंक खातों में जमा होती थी रकम | Pornography case Raj Kundra - Kanpur connection, money deposited in bank accounts | Patrika News
उन्नाव

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामला – कानपुर कनेक्शन आया सामने, दो बैंक खातों में जमा होती थी रकम

– राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में कानपुर संबंध
 

उन्नावJul 24, 2021 / 04:28 pm

Narendra Awasthi

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामला - कानपुर कनेक्शन आया सामने, दो बैंक खातों में जमा होती थी रकम

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. पोर्नोग्राफी मामले में फंसे फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा का कानपुर से भी संबंध है। राज कुंद्रा की कंपनी की कमाई का हिस्सा कानपुर स्थित दो बैंक खातों में जमा होता था। जिसके सबूत मिलने के बाद सिविल ड्रेस में बैंक पहुंचे और बैंक मैनेजर से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें

छात्र ने डीएम को व्हाट्सएप मैसेज कर मदद की लगाई गुहार, बोला जिंदगी भर एहसान मानूंगा, डीएम ने नहीं किया निराश

बताया जाता है मुंबई पुलिस ने अब तक राज कुंद्रा के नजदीकी 11 लोगों के अट्ठारह बैंक अकाउंट को सीज कर दिया है। जिनमें लगभग 7.31 करोड़ रुपए जमा है। कानपुर में पंजाब नेशनल बैंक कि बर्रा शाखा में हर्षिता श्रीवास्तव के नाम से खाता है। जिसमें 2 करोड़ 32 लाख 45 हजार से ज्यादा रुपए जमा है। वहीं एक अन्य खाता नर्बदा श्रीवास्तव के नाम है। यह अकाउंट भारतीय स्टेट बैंक की केंट शाखा में है। जिसमें ₹559151/- जमा है। बताया जाता है सिविल ड्रेस में आए लोगों ने इस संबंध में बैंक प्रबंधक से बातचीत की और इन खातों को भी सीज कर दिया गया। इन खातों में राज कुंद्रा की कंपनियों से मोटी रकम जमा होती थी।

Home / Unnao / राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामला – कानपुर कनेक्शन आया सामने, दो बैंक खातों में जमा होती थी रकम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो