scriptदिल्ली से आए मृतका के परिजनों ने कोतवाली में किया जमकर हंगामा, सवालों का जवाब नहीं पुलिस के पास | Ruckus in Kotwali of the deceased relative | Patrika News
उन्नाव

दिल्ली से आए मृतका के परिजनों ने कोतवाली में किया जमकर हंगामा, सवालों का जवाब नहीं पुलिस के पास

सास ससुर पति सहित छह के खिलाफ अभियोग पंजीकृत

उन्नावMay 15, 2019 / 07:25 pm

Narendra Awasthi

मृत परिजनों का हंगामा

दिल्ली से आए विवाहिता के परिजनों ने कोतवाली में किया जमकर हंगामा, सवालों का जवाब नहीं पुलिस के पास

उन्नाव. दिल्ली से आकर विवाहिता के परिजनों ने सास ससुर पति सहित 6 लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग पंजीकृत कराया है। अपनी तहरीर में मृतका के पिता ने बताया कि बेटी के ससुराल वाले 10 लाख और फॉर्च्यूनर गाड़ी की डिमांड कर रहे थे। जिसके लिए अक्सर परिवार के सदस्य उसे मारा-पीटा करते थे। इस संबंध में उनकी बेटी ने भी बताया था कि पति बंद कमरा करके उसे पीटता है। इसके साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घर से फरार नामजद ससुराली जनों में से पति को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है ज्योति (24) पुत्री राकेश सिंह निवासी सरेनी रायबरेली की शादी 4 दिसंबर 2017 को संजीव सिंह पुत्र मुन्नू सिंह निवासी बंधुवर सिविल लाइन सदर कोतवाली के साथ हुआ था। ज्योति के पिता राकेश सिंह के अनुसार उन्होंने शादी में 20 लाख रुपए नगद व दहेज का सामान भी काफी दिया था। इसके बाद भी बिटिया के ससुराल वाले दहेज के लिए मारते पीटते थे।

उन्होंने बताया कि विगत 8 फरवरी 2018 को विदाई के दौरान मुन्नू सिंह ने 10 लाख रुपए और नई फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग की थी। जबकि ज्योति का पति संजीव कमरा बंद करके उसे मारता पीटता था। विगत मंगलवार को ज्योति का रक्त रंजित शव बंधुहार स्थिति आवास पर मिला था। वही डबल बेड पर मोबाइल व रस्सी में लिपटा रिवाल्वर भी पड़ा था। पास में मिली डायरी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। लगभग दोपहर 2:00 बजे गोली लगने की घटना के बाद से ससुराली जन घर छोड़ कर भाग निकले थे। जिसमें मृतका की 3 माह की बेटी को भी साथ ले गए थे।

राकेश सिंह पुत्र राम लखन सिंह निवासी सरेनी रायबरेली की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने मृतका ज्योति के पति संजीव उर्फ गोलू , ससुर मुन्नु सिंह, सास, जेठ लिकन सिंह, जेठानी विनीता सिंह व दादी सास देवकली के खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Home / Unnao / दिल्ली से आए मृतका के परिजनों ने कोतवाली में किया जमकर हंगामा, सवालों का जवाब नहीं पुलिस के पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो