scriptसदर विधायक द्वारा बांटी गई साड़ियों में हो गया खेल, महिलाएं वापस करने पहुंची विधायक आवास | Sadar vidhayak distributed saree in rakshabandhan karykram came back | Patrika News
उन्नाव

सदर विधायक द्वारा बांटी गई साड़ियों में हो गया खेल, महिलाएं वापस करने पहुंची विधायक आवास

– निराला प्रेक्षागृह में सदर विधायक द्वारा रक्षाबंधन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें बांटी गई थी साड़ियां

उन्नावAug 28, 2021 / 09:28 am

Narendra Awasthi

सदर विधायक द्वारा बांटी गई साड़ियों में हो गया खेल, महिलाएं वापस करने पहुंची विधायक आवास

सदर विधायक द्वारा बांटी गई साड़ियों में हो गया खेल, महिलाएं वापस करने पहुंची विधायक आवास

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. सदर विधायक पंकज गुप्ता ने निराला प्रेक्षागृह में रक्षाबंधन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में आंगनवाडी कार्यकत्री व समूह की महिलाओं को मिठाई के डिब्बे के साथ साड़ी का वितरण किया गया था। विगत 26 अगस्त को हुए कार्यक्रम ने साड़ियां लेकर गई महिलाएं दूसरे दिन 27 अगस्त को सदर विधायक के दरवाजे पहुंच गई। जहां उन्होंने कहा कि साड़ियां पुरानी और फटी है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर विधायक ने साड़ियां बदलकर दी। फटी और पुरानी साड़ी का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

High Voltage Drama – शोले का वीरू बसंती के लिए चढ़ा था टंकी पर, उन्नाव में युवक चढ़ा पेड़ पर, जाने क्यों

26 अगस्त को आयोजित किया गया था कार्यक्रम

स्थानीय निराला प्रेक्षागृह में सदर विधायक द्वारा रक्षाबंधन महोत्सव का बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया। पूरा हॉल खचाखच भरा था। अतिरिक्त कुर्सियां भी लगाई गई थी। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने भी कार्यक्रम में भाग लिया। भाई बहन के इस महोत्सव बच्चों में सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा उपस्थित आंगनवाड़ी कार्यकत्री व समूह की महिलाओं को मिठाई और साड़ी के डिब्बे भेंट किए। भोजन का भी इंतजाम किया गया था। 26 अगस्त को हुए कार्यक्रम की चर्चा 27 अगस्त को उस समय शुरू हो गई। जब महिलाएं अचानक सदर विधायक के आवास पर पहुंच गई। जहां उन्होंने साड़ी पुरानी और फटी होने की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर सदर विधायक ने महिलाओं की साड़ियों को बदल कर दूसरी साड़ी दे दी।

Home / Unnao / सदर विधायक द्वारा बांटी गई साड़ियों में हो गया खेल, महिलाएं वापस करने पहुंची विधायक आवास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो