scriptअनुच्छेद 370 और अयोध्या मामले के बाद मोदी सरकार का अगला टारगेट होगा यह, साक्षी महाराज ने कही ये बात | sakshi maharaj said after ayodhya next target population control | Patrika News
उन्नाव

अनुच्छेद 370 और अयोध्या मामले के बाद मोदी सरकार का अगला टारगेट होगा यह, साक्षी महाराज ने कही ये बात

दो बड़े फैसलों के बाद सवाल है कि मोदी सरकार के एजेंडे का अगला कदम क्या होगा

उन्नावNov 18, 2019 / 04:44 pm

Karishma Lalwani

अनुच्छेद 370 और अयोध्या मामले के बाद मोदी सरकार का अगला टारगेट होगा यह, साक्षी महाराज ने कही ये बात

अनुच्छेद 370 और अयोध्या मामले के बाद मोदी सरकार का अगला टारगेट होगा यह, साक्षी महाराज ने कही ये बात

उन्नाव. पांच अगस्त को भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद (#Article 370) के प्रमुख प्रावधानों को खत्म कर दिया। इसके बाद नौ नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय इतिहास में सबसे विवादित मामलों में से एक रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले (Ayodhya Verdict) में फैसला सुनाकर राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया। इन दो बड़े फैसलों के बाद सवाल है कि मोदी सरकार (Modi Government) के एजेंडे का अगला कदम क्या होगा।
प्रधानमंत्री ने कड़े फैसले लेकर किया समस्याओं का हल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा है कि अनुच्छेद 370 व रामजन्मभूमि मामला हल करने के बाद अब अगला निशाना जनसंख्या नियंत्रण होगा। सांसद साक्षी महाराज उन्नाव के औरास में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहीं। साक्षी महाराज ने कहा कि रामजन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश में आपसी सौहार्द बना रहा। हमारे प्रधानमंत्री कड़े फैसले लेकर जटिल से जटिल समस्याओं को हल करते हैं।
साक्षी महाराज औरास के भुडकुंडी चौराहे पर आयोजित मोहान विधानसभा के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। इसी कार्यक्रम में मौजूद क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सनातन धर्म की रक्षा में हमेशा साधु संत अग्रणी रहे हैं।
कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

आयोजन में भाजपा मंडल अध्यक्ष औरास बृजेश त्रिपाठी, आयोजक भगौती प्रसाद रावत आदि मौजूद रहे। इसके पूर्व औरास नर्सरी पुलिया पर भाजपा आईटी सेल के कार्यकर्ताओं ने सांसद का स्वागत किया। अनुराग द्विवेदी, पुजानी सिंह, चंद्रपाल पासी, रामप्रकाश त्रिपाठी, राहुल पंडित, रमेश यादव, विकास मिश्र भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो