scriptबाढ़ के डर से ही युवक ने की थी आत्महत्या, मृतक के भाई ने किये कई और खुलासे, देखें वीडियो | The truth came, suicide of Fear of Flood | Patrika News
उन्नाव

बाढ़ के डर से ही युवक ने की थी आत्महत्या, मृतक के भाई ने किये कई और खुलासे, देखें वीडियो

काली मिट्टी – शिवराजपुर संपर्क मार्ग बाढ़ की धार में बहा, सैकड़ों गांव में भरा गंगा का पानी

उन्नावSep 02, 2018 / 07:12 pm

Narendra Awasthi

 सैकड़ों गांव में भरा गंगा का पानी

बाढ़ के डर से आत्महत्या का सच आया सामने

उन्नाव. पहले से ही परेशान अधेड़ के ऊपर गंगा नदी का जल सैलाब इस कदर कहर बरपाया कि उसने फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब काफी आवाज देने के बाद कुछ नहीं बोला। इस संबंध में भाई ने बताया उसका बड़ा भाई काफी समय से बीमार चल रहा था। एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड भी कराया गया। लेकिन किसी प्रकार का सुधार नहीं हुआ। वहीं दूसरी तरफ गंगा के पानी के चपेट में आकर उसकी पूरी गृहस्थी स्वाहा हो गई। जिस से परेशान भाई ने फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही परिवारीजनों में मातम छाया है। उनमें इस बात का भी रोष व्याप्त है कि प्रशासन द्वारा उनके लिए कुछ नहीं किया जा रहा है, जबकि विगत 15 दिनों से उनके घर पानी में डूबे पड़े हैं। वहीं गंगा के तेज बहाव से काली मिट्टी – शिवराजपुर संपर्क मार्ग का काफी हिस्सा बह गया। जिससे गंगा कटरी के सैकड़ो गांव में बाढ़ का पानी तबाही मचा रहा है।

एक तो बीमारी दूसरे बाढ़ ने ले ली सारी संपत्ति

घटना सफीपुर तहसील कोतवाली क्षेत्र की है UP कोतवाली क्षेत्र के पनपथा गांव निवासी श्यामू पुत्र मुन्नीलाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम हाउस में छोटा भाई रमेश ने बताया कि श्यामू काफी लंबे समय से बीमार चल रहा था उसके पेट और सर में अक्सर दर्द बना रहता था इसके लिए उसने डॉक्टरों को दिखाकर अल्ट्रासाउंड और एक्सरे भी कराया लेकिन कोई लाभ नहीं मिला। उन्होंने बताया कि इधर विगत 15 दिनों से गंगा में आए उफान के कारण उन लोगों के गांव में पानी भर गया था। जिससे श्यामू काफी परेशान रहता था उसके घर में रखा गृहस्थी का सारा सामान पानी में डूब गया था जिसमें कपड़े-लत्ते के साथ अनाज व अन्य वस्तुएं भी शामिल है। बाढ़ में हुए नुकसान से क्षुब्ध श्यामू ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने बताया कि उनके गांव में लगभग 3 से 4 फुट पानी भरा हुआ है। लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई मदद नहीं मिल रही हैै। वह लोग छोटी छोटी नौका से अपने गृहस्थी बचाने का प्रयास कर रहे हैं। जिला प्रशासन की तरफ से कल उन लोगों को नौका उपलब्ध कराई गई है।

Home / Unnao / बाढ़ के डर से ही युवक ने की थी आत्महत्या, मृतक के भाई ने किये कई और खुलासे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो