scriptलखनऊ कानपुर रेल मार्ग पर रेल से कटकर दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम | Two man killed, cut by a train | Patrika News
उन्नाव

लखनऊ कानपुर रेल मार्ग पर रेल से कटकर दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

-.थाना दही और अजगैन थाना क्षेत्र की घटना

उन्नावJul 22, 2021 / 02:00 pm

Narendra Awasthi

लखनऊ कानपुर रेल मार्ग पर रेल से कटकर दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Pattrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. अलग-अलग स्थानों पर रेल से कटकर दो की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराया। घटना की जानकारी मृतक परिजनों को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रेल से कटकर मरने की एक घटना अजगैन थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतीपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई। कुलदीप सिंह (32) निवासी गौरा कठेरुआ अजगैन की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। परिजन ने बताया कि कुलदीप सिंह देर रात किसी काम से लिए गए घर से निकले थे। जैतीपुर रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे लाइन पार कर रहे थे। उसी समय कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही कासगंज पैसेंजर ट्रेन की टक्कर लग गई और उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी सुबह लोगों को ड्डी। जब स्थानीय लोगों ने रेल पटरी पर शव पड़ा देखा। घटना की जानकारी एएसएम ने पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पत्नी पूजा व बेटे बेटियों का रो रो कर बुरा हाल था।

इसी प्रकार की एक अन्य घटना दही थाना अंतर्गत टीकर झंझरी रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई। नरेंद्र कौरी (25) निवासी मछरिया नौबस्ता कानपुर अपने मामा के यहां थाना दही टीकर गढ़ी गांव में अपने मामा के यहां रहता था। बुधवार की सुबह वह झंझरी गांव के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। उसी समय ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही नरेंद्र की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Home / Unnao / लखनऊ कानपुर रेल मार्ग पर रेल से कटकर दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो