scriptdeoria news, father shameful action with daughter | कलियुगी बाप अपने ही बेटी से कर रहा था छेड़खानी, SP के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा | Patrika News

कलियुगी बाप अपने ही बेटी से कर रहा था छेड़खानी, SP के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा

Published: Jan 16, 2024 10:55:34 am

Submitted by:

anoop shukla

पिता के खिलाफ उसकी छोटी बेटी ने छेड़खानी की शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि 16 अक्टूबर 2023 को जब वह अपनी मां के साथ रात में सो रही थी तो पिता ने उसके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी। इसकी शिकायत जब उसने कोतवाली पुलिस से की तो पुलिस ने बिना कार्रवाई किए वापस भेज दिया।

कलियुगी बाप अपने ही बेटी से कर रहा था छेड़खानी, SP के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा
कलियुगी बाप अपने ही बेटी से कर रहा था छेड़खानी, SP के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा
जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक पिता अपनी ही सगी बेटी से गलत हरकत कर रहा था। पहले तो बेटी चुप रही, लेकिन जब सब्र टूट गया तो बेटी ने अपने ही पिता के विरूद्ध छेड़खानी की शिकायत की। बेटी की शिकायत पर एसपी ने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज़ करने का निर्देश दिया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया है।
कोतवाली पुलिस ने नही की थी कारवाई

जिले के बरहज थाना क्षेत्र के मूल निवासी और अब शहर में मकान बनाकर रहने वाले पिता के खिलाफ उसकी छोटी बेटी ने छेड़खानी की शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि 16 अक्टूबर 2023 को जब वह अपनी मां के साथ रात में सो रही थी तो पिता ने उसके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी। इसकी शिकायत जब उसने कोतवाली पुलिस से की तो पुलिस ने बिना कार्रवाई किए वापस भेज दिया।
SP से मिली पीड़िता, दर्ज हुआ केस

पिता अपनी आदतों से बाज नहीं आया। उल्टे कार्रवाई नहीं होने से उसका हौसला बढ़ गया। थक हारकर पीड़िता ने अपनी शादीशुदा बहन जो गोरखपुर रहती है, उससे पूरा वाक्या बताया। दोनों बहनों ने एसपी संकल्प शर्मा से मिलकर आरोपी पिता पर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। न्यायालय के खुलने पार न्यायालय में भी बयान दर्ज़ कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो