scriptMoradabad News: फैक्टरी के गार्ड की गोली लगने से मौत, अफरा-तफरी के बीच मचा हंगामा | Factory guard shot dead in Moradabad | Patrika News
यूपी न्यूज

Moradabad News: फैक्टरी के गार्ड की गोली लगने से मौत, अफरा-तफरी के बीच मचा हंगामा

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद की एक फैक्टरी में गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ने बताया कि कारणों का पता लगाया जा रहा है।

मुरादाबादMay 31, 2024 / 06:49 pm

Mohd Danish

Factory guard shot dead in Moradabad

Factory guard shot dead in Moradabad

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद के लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक फैक्टरी गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई। हादसा कैसे हुआ इसके बारे में पुलिस पता लगा रहा है। फिलहाल गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि प्रकाश नगर लाइन पार निवासी उमेश चौहान लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक फैक्टरी में गार्ड की नौकरी करता था। शुक्रवार सुबह वह अपनी बंदूक लेने के लिए गार्ड रूम में आया। कर्मचारियों का कहना है कि वह बंदूक चेक कर रहा था, इसी समय गोली चल गई। पुलिस ने बताया कि सीने में गोली लगने के कारण गार्ड की जान गई है। फैक्टरी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी का कहना है कि मृतक लंबे समय से बीमार चल रहा था।
यह भी पढ़ें

हीट स्ट्रोक के चलते कॉन्स्टेबल की मौत, पुलिस महकमे में शोक, परिवार में मचा कोहराम

पांच मई के बाद वह ड्यूटी पर नहीं आ रहा था। सुबह वह बंदूक लेने आया था। घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ ने मौके का मुआयना किया। मामले में फॉरेसिक टीम जांच कर रही है।

Hindi News/ UP News / Moradabad News: फैक्टरी के गार्ड की गोली लगने से मौत, अफरा-तफरी के बीच मचा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो