scriptBijnor News: हीट स्ट्रोक के चलते कॉन्स्टेबल की मौत, पुलिस महकमे में शोक, परिवार में मचा कोहराम | Constable dies due to heat stroke in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: हीट स्ट्रोक के चलते कॉन्स्टेबल की मौत, पुलिस महकमे में शोक, परिवार में मचा कोहराम

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में हीट स्ट्रोक के चलते कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। इससे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

बिजनोरMay 31, 2024 / 06:36 pm

Mohd Danish

Constable dies due to heat stroke in Bijnor

Constable dies due to heat stroke in Bijnor

Bijnor News In Hindi: बिजनौर जिले के रेहड़ में हीट स्ट्रोक के चलते अचानक तबीयत खराब होने से चालक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने से मृतक के परिवार सहित पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।
जनपद बिजनौर के कस्बा रेहड़ थाने में तैनात चालक पद पर तैनात आरक्षी राकेश कुमार शर्मा की गुरुवार की शाम को अचानक तबीयत खराब हो गई। सहकर्मी पुलिस स्टाफ ने तत्काल राकेश शर्मा को 108 ऐंबुलेंस की मदद से सीएचसी अफजलगढ़ में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने राकेश शर्मा की हालत नाजुक बताते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी ने बताया कि राकेश शर्मा को मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुए परिजनों को सूचित किया। वहीं, शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान राकेश शर्मा की मौत हो गई। चिकित्सकों के मुताबिक, राकेश शर्मा की मौत का कारण हीट स्ट्रोक से होना बताया जा रहा है। राकेश शर्मा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: हीट स्ट्रोक के चलते कॉन्स्टेबल की मौत, पुलिस महकमे में शोक, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो