scriptRavi Kishan को पति बताने वाली महिला समेत 6 पर FIR, 20 करोड़ मांगने का आरोप | Ravi Kishan Wife daughter controversy FIR against 6 accused of demanding Rs 20 crore | Patrika News
गोरखपुर

Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला समेत 6 पर FIR, 20 करोड़ मांगने का आरोप

Ravi Kishan: गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन से 20 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में सपा नेता का नाम सामने आया है। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

गोरखपुरApr 18, 2024 / 08:33 am

Sanjana Singh

Ravi Kishan
Ravi Kishan: गोरखपुर के सांसद रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला और उसके परिवार समेत छह लोगों पर हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तहरीर पर लिखी गई है। आरोप है कि आरोपियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन से कनेक्शन बता 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर सांसद को रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।
प्रीति शुक्ला के मुताबिक, मुंबई निवासी अपर्णा सोनी उर्फ ठाकुर अंडरवर्ल्ड डॉन से खुद का कनेक्शन होने का दावा करती है। उसने कुछ वक्त पहले धमकी दी थी कि वह उनको और पूरे परिवार को जान से मरवा देगी वर्ना 20 करोड़ की रंगदारी दो। धमकी दी थी कि रंगदारी न देने पर वह उनके सांसद पति रवि किशन को रेप के केस में फंसा देगी तब उसकी शिकायत मुंबई में की गई थी। अब 15 अप्रैल को अपर्णा ने लखनऊ में प्रेसवार्ता कर मनगढ़ंत आरोप लगाए और दावा किया कि वह रवि किशन की पत्नी हैं।

यह भी पढ़ें

यूपी में प्रियंका गांधी का पहला रोड शो, प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में मांगे वोट

सपा के प्रवक्ता और एक पत्रकार भी नामजद

प्रीति का आरोप है कि रंगदारी वसूलने के लिए ये आरोप लगाए गए। इसमें अपर्णा का पति राजेश सोनी, बेटी शीनोवा, बेटा सौनक सोनी के अलावा साजिश में सपा के प्रदेश प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और पत्रकार खुर्शीद खान राजू भी शामिल हैं।

Hindi News/ Gorakhpur / Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला समेत 6 पर FIR, 20 करोड़ मांगने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो