scriptनाबालिग छात्रा का यौन शोषण करते पकड़ा गया प्रिंसिपल, इंटरनेट पर वीडियो वायरल | Patrika News
यूपी न्यूज

नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करते पकड़ा गया प्रिंसिपल, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

Kaushambi News: नाबालिग छात्रा के साथ प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत।

कौशाम्बीJun 07, 2024 / 10:36 pm

Saurabh Mall

Kaushambi Rape Case News

Kaushambi Rape Case News

UP Kaushambi Rape News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के साथ घिनौनी हरकत की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इधर बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पीड़िता और उसका परिवार सदमे में है। पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। 

आरोपी प्रिंसिपल फरार

मामला सामने आने के बाद आरोपी प्रिंसिपल फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। आरोपी प्रधानाध्यापक का नाम डीके मिश्रा बताया जा रहा है। पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है।  

यौन उत्पीड़न पर गायिका नेहा सिंह राठौर ने उठाई आवाज 

लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘कौशांबी, उत्तर प्रदेश के सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा एक नाबालिक लड़की का यौन उत्पीड़न करते हुए पाए गए हैं। सरस्वती शिशु मंदिर आरएसएस द्वारा संचालित संस्था है। अयोध्या के मतदाताओं को गालियां देने से फुरसत मिले तो इस पर भी बात कीजिएगा।’ 

DSP अवधेश विश्वकर्मा ने कहा- जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा

इस मामले पर DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है। उसी के आधार पर परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त हो चुकी है। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Hindi News/ UP News / नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करते पकड़ा गया प्रिंसिपल, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो