scriptपूरे उत्तर प्रदेश में इस कार्ड ने मचाया तहलका, शादी की तरह मतदान के लिए भेजा निमंत्रण पत्र | Viral wedding card created stir in Uttar Pradesh invitation letter sent for voting by election commission | Patrika News
अलीगढ़

पूरे उत्तर प्रदेश में इस कार्ड ने मचाया तहलका, शादी की तरह मतदान के लिए भेजा निमंत्रण पत्र

Viral Wedding Card: 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर एक आमंत्रण पत्र सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस कार्ड में दिन, समय, कार्यक्रम स्थल, निवेदक, स्वागतकर्ता, दर्शनाभिलाषी भी छपी हुई है।

अलीगढ़Apr 26, 2024 / 09:44 am

Sanjana Singh

Viral Wedding Card

Viral Wedding Card

Viral Wedding Card: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान आज यानी 26 अप्रैल को है। दूसरे चरण में अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा में मतदान हो रहा है। इसी बीच, यूपी में एक कार्ड सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। यह कार्ड शादी के लिए नहीं बल्कि मतदान के लिए छपवाया गया है। 
26 अप्रैल के मतदान को लेकर एक आमंत्रण पत्र सामने आया है, जो अभी यूपी में चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी के कार्ड की तरह इस कार्ड में भी दिन, तारीख, समय, कार्यक्रम स्थल, निवेदक, स्वागतकर्ता, दर्शनाभिलाषी के साथ बाल मनुहार भी छपी हुई है।

कार्ड की शुरुआत

वायरल हो रहे इस कार्ड को आमंत्रण पत्र का नाम दिया गया है, जो लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बनाया गया है। कार्ड के शुरुआत में भगवान गणेश की तस्वीर के साथ लिखा हुआ है- भेज रहे हैं स्नेह निमंत्रण, मतदाता तुम्हें बुलाने को, 26 अप्रैल भूल न जाना, वोट डालने आने को।

मतदाता से सपरिवार की अपील

कार्ड पर लिखा हुआ है, “प्रिय मतदाता, भारतीय निर्वाचन आयोग के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम अनुसार लोकसभा चुनाव के मंगल उत्सव की पावन बेला पर मतदान करने हेतु आप निम्नलिखित दिवस और समय पर सपरिवार सादर आमंत्रित हैं।”
मतदान दिवस और दिनांक– शुक्रवार 26 अप्रैल 2024
समय– प्रातः 7 से सायं 6 बजे तक
कार्यक्रम स्थल-आपका मतदान केंद्र
निवेदक– जिला निर्वाचन अधिकारी

स्वागतकर्ता– बूथ लेवल अधिकारी
दर्शनाभिलाषी– पीठासीन अधिकारी एवं समस्त मतदान दल सदस्य
बाल मनुहार: हमारे लोकसभा चुनाव में मतदान करने जरूर-जरूर पधारना
यह भी पढ़ें

यूपी में 26 अप्रैल और 7 मई को रहेगा सार्वजनिक अवकाश, इन जिलों में आदेश जारी

साथ में लिखी है यह भी जानकारी

अपने क्षेत्र के उम्मीदवार की जानकारी प्राप्त करने के लिए केवाईसी ऐप डाउनलोड करें।

पोलिंग बूथ की जानकारी के लिए वोटर हेल्पलाइन एप को डाउनलोड करें।

Hindi News/ Aligarh / पूरे उत्तर प्रदेश में इस कार्ड ने मचाया तहलका, शादी की तरह मतदान के लिए भेजा निमंत्रण पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो