scriptभीम आर्मी के चंद्रशेखर ने योगी आदित्यनाथ पर किया बड़ा हमला, बोले जांच सीबीआई से हो | Bhim Army Chandrashekhar Azad demand CBi enquiry | Patrika News
उन्नाव

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने योगी आदित्यनाथ पर किया बड़ा हमला, बोले जांच सीबीआई से हो

उन्नाव में दलित किशोरी की हत्या मामले में चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पूरे मामले की जांच रिटायर्ड जज या सीबीआई से कराया जाये। दोषी अधिकारियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए और उनकी गिरफ्तारी हो। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी गंभीर टिप्पणी की।

उन्नावFeb 18, 2022 / 06:48 pm

Narendra Awasthi

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने योगी आदित्यनाथ पर किया बड़ा हमला, बोले जांच सीबीआई से हो

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने योगी आदित्यनाथ पर किया बड़ा हमला, बोले जांच सीबीआई से हो

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद दलित दलित किशोरी के परिजनों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक परिजनों से घटनाक्रम के विषय में जानकारी प्राप्त की और एसपी से बातचीत कर जांच की प्रगति के विषय में पूछा। पत्रकारों से बातचीत करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पीड़ित परिजनों की मांग को प्रशासन अगर गंभीरता से लेता तो आज बेटी जिंदा होती। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जांच रिटायर्ड जजों की निगरानी में कराने की मांग की है। जिस पर किसी प्रकार का दबाव ना हो। उन्होंने कहा कि बच्चे की हत्या में पूरा प्रशासन दोषी है। लोगों ने न्याय में बाधा उत्पन्न कर अपराध किया है।

उन्नाव में अन्याय हुआ है

उन्होंने कहा कि उन्नाव में अन्याय हुआ है और अन्याय करने वाले 62 दिनों तक खुले आम घूम रहे थे। परिजन अधिकारियों और नेताओं की चौखट में ठोकरे खा रहा था। यदि कानून होता तो आज बेटी हमारे बीच होती। ताकतवर लोगों के कदमों में न्याय दम तोड़ चुकी है। चौकी इंचार्ज एस एच ओ और सर्किल का सीओ घटना में दोषी हैं।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री की रैली का बसपा प्रत्याशी ने किया विरोध, जाने पूरा मामला

उन्होंने जिला प्रशासन और शासन से पूछा कि क्या आरोपियों के ऊपर रसूका का लगेगा, क्या उनके घर पर बुलडोजर चलेगा। या फिर प्रशासन जाति को देखकर न्याय करेगा। बोले इस प्रदेश के लिए सबसे दुखद है कि योगी आदित्यनाथ इस प्रदेश में मुख्यमंत्री है।

बोले अधिकारियों से मिल कर ही जाएंगे

भीम आर्मी के सह संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने पीड़ित परिवार केे सामने पुलिस अधीक्षक से बातचीत की और मिलने का समय लिया। उन्होंनेे कहा जब तक डीएम एसपी से मुलाकात नहीं हो जाती है। वह यहां से जानेे वाले नहींं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो