scriptबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, खास रणनीति पर होगा मंथन | Amit Shah and CM Yogi Adityanath will come kashi on 12 April | Patrika News
वाराणसी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, खास रणनीति पर होगा मंथन

ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया रूट डायवर्जन, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीApr 11, 2019 / 09:12 pm

Devesh Singh

Amit Shah and CM Yogi Adityanath

Amit Shah and CM Yogi Adityanath

वाराणसी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी १२ अप्रैल को दो दिवसीय बनारस दौरे पर आने वाले हैं। बीजेपी अध्यक्ष व सीएम को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन जारी किया है। दो दिवसीय दौरे के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्वांचल की 26 सीटों पर कमल खिलाने की रणनीति बनायेंगे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने की रणनीति के साथ साधेंगे 26 सीट
देश में प्रथम चरण का मतदान खत्म हो गया है। पश्चिम यूपी की आठ सीटों पर बंपर वोटिंग हुई है। एक तरफ तो प्रथम चरण का मतदान हो चुका है जबकि दूसरी तरफ बीजेपी को अभी तक पूर्वांचल की आठ सीटों पर प्रत्याशी नहीं मिले हैं। बीजेपी की मैराथन बैठक के बाद भी पार्टी प्रत्याशी का नाम तय नहीं कर पायी है। बीजेपी में 24 घंटे के अंदर प्रत्याशियों की सूची जारी हो सकती है यदि ऐसा नहीं होता है तो यहां पर बीजेपी नेताओं के साथ होने वाली बैठक में इस सूची पर भी मंथन हो सकता है। सीएम योगी आदित्यनाथ व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रैल को दोपहर तक पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे सर्किट हाउस में जायेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नगवा स्थित अमेठी कोठी में रात्रि प्रवास करेंगे। यही पर बीजेपी की खास बैठक प्रस्तावित है। पीएम नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन करने जा रहे हैं। पीएम का शहर में 25 अप्रैल को ही आगमन हो जायेगा। पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने से लेकर रोड शो करने वाले हैं जिसमे सहयोगी दल के नेताओं के साथ कई राज्यों को सीएम भी नामांकन में उपस्थित रहेंगे। बीजेपी ने नामांकन के दौरान पांच लाख की भीड़ जुटाने का दावा किया है जिसको देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष की बैठक खास मानी जा रही है। इसके अतिरिक्त अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन व राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की चुनावी रणनीति को धराशायी करने का टिप्स भी बीजेपी नेताओं को दिया जायेगा।
यह भी पढ़े:-प्रत्याशियों की संख्या सैकड़ों होने पर भी यहां होगा EVM से चुनाव

Hindi News/ Varanasi / बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, खास रणनीति पर होगा मंथन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो