scriptनामांकन के बाद मोदी लहर बन जायेगी सुनामी-अमित शाह | Amit Shah said PM Modi sunami start after his nomination | Patrika News
वाराणसी

नामांकन के बाद मोदी लहर बन जायेगी सुनामी-अमित शाह

25 को रोड शो व 26 को नामांकन करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बनारस से प्रत्याशी को लेकर असंमजस में है कांग्रेस पार्टी

वाराणसीApr 23, 2019 / 10:17 pm

Devesh Singh

Amit Shah

Amit Shah

वाराणसी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नामांकन करते ही मोदी लहर सुनामी में बदल जायेगी। संसदीय चुनाव 2014 में ऐसा हुआ था इस बार के संसदीय चुनाव में भी यह लहर निर्णायक सुनामी में बदल जायेगी। पीएम नरेन्द्र मोदी 25 अप्रैल को रोड शो करने के बाद 26 को अपना नामांकन करेंगे।
यह भी पढ़े:-पीयूष गोयल ने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लडऩे पर दिया बयान




बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कैंटोमेंट स्थित होटल सूर्या में गोरक्ष व काशी क्षेत्र का मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से वार्ता की। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी का सांसद व देश का पीएम होने के नाते यहां का विकास किया है। पीएम नरेन्द्र मोदी फिर से काशी से ही संसदीय चुनाव 2019 लड़ रहे हैं। यहां पर पांच साल में विकास का जो अध्याय लिखा गया है वह आने वाले पांच साल में पूरा हो जायेगा। पूरी गंगा भी आने वाले पांच साल में निर्मल हो जायेगी। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ एनडीए सहयोगी दल के नेता भी शामिल होंगे।

वर्ष 2014से बढ़ी होगी इस बार की जीत
अमित शाह ने कहा कि इस बार की जीत वर्ष 2014 से बढ़ी होगी। दो चरणों क ेचुनाव के डिटेल आ चुके हैं तीसरे चरण की प्रारंभिक जानकारी मिल चुकी है। इसके आधार पर कहा सकता हूं कि प्रचंड सीटों के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
चुनाव में हार को देख कर ईवीएम का करने लगे बहाना
अखिलेश यादव का ईवीएम को लेकर लगाये गये आरोप पर अमित शाह ने कहा कि जब चुनाव में हार दिखने लगी तो ईवीएम का बहाना बनाने लगे। तीन राज्यों में जब कांग्रेस को जीत मिली थी तो यही ईवीएम सही थी और अखिलेश यादव खुद वहां जाकर फोटो खीचवाये थे। इस चुनाव में अपनी हार को देख कर ईवीएम का बहाना बनाने लगे हैं। हार जाते हैं तो ईवीएम खराब होती है और जीत जाते हैं तो ईवीएम सही रहती है।
राहुल ्रगांधी के बयान पर कहा कि उनके विधिक ज्ञान पर टिप्पणी नहीं करना चाहता
राहुल गांधी द्वारा अमित शाह को हत्यारोपी कहने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष न कहा कि वह एक फर्जी तरह का केस था और खुद कोर्ट ने उसे राजनीतिक से प्रेरित केस बताया था इसके बाद भी राहुल गांधी ऐसे बयान दे रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी के विधिक ज्ञान पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। प्रियंका गांधी के बनारस चुनाव लडऩे पर कहा कि हमने तो पहले ही अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। कांग्रेस ही इस सीट पर प्रत्याशी उतारने को लेकर असमंजस में है। राफेल डील को लेकर आरोप पर कहा कि यह फर्जी आरोप है। कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने लाखो करोड़ का घोटाला किया है उन्हें जेल जाना ही होगा। हम राजनीतिक से प्रेरित होकर कुछ करते तो सभी लोग जेल में होते। न्यायिक जांच चल रही है उसी अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।
कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर लगाया था फर्जी आरोप
साध्वी प्रज्ञा पर आतंकवाद के लगे आरोप पर कहा कि कांग्रेस ने फर्जी ढंग से सारे आरोप लगाये थे। हिन्दू कभी आंतकवादी नहीं हो सकता है। भगवा आतंकवाद के नाम से दुनिया में भारतीय संस्कृति को बदनाम किया गया है। मैं कांग्रेस पार्टी से पूछता हूं कि देश पर इतना लांछन लगाया है इस पर उनकी पार्टी को माफी मांगनी चाहिए।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए यहां पर अमित शाह डालेंगे चार दिनों तक डेरा

Home / Varanasi / नामांकन के बाद मोदी लहर बन जायेगी सुनामी-अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो