पीयूष गोयल ने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लडऩे पर दिया बयान

पीयूष गोयल ने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लडऩे पर दिया बयान

Devesh Singh | Publish: Apr, 23 2019 08:45:07 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो के पहले ही बनारस पहुंचे दिग्गज बीजेपी नेता, , जेपी नड्डा ने किया दर्शन पूजन, अमित शाह करेंगे मीडिया सेंटर व कार्यालय का उद्घाटन

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी का रोड शो होने से पहले ही बीजेपी के दिग्गज नेता वाराणसी पहुंच गये हैं। रेल मंत्री पीयूष गोयल से लेकर केन्द्रीय स्वास्थ्य एंव परिवार मंत्री जेपी नड्डा भी आ चुके हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार को बीजेपी के कार्यालय व मीडिया सेंटर का कुछ ही देर में उद्घाटन करेंगे।
यह भी पढ़े:-कवियों से मारपीट कर लूटे गये पैसे, थाना विवाद में उलझी रही पुलिस

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने सबसे पहले बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर दर्शन किया। इसके बाद काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को देखा। पीयूष गोयल ने पीएम नरेन्द्र मोदी के गंगा आरती देखने वाले स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिया। मीडिया से बातचीत में पीयूष गोयल ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के 25 अप्रैल से होने वाले दो दिवसीय दौरे के पहले कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कराने आया हूं। बनारस से प्रियंका गांधी के चुनाव लडऩे के प्रश्र पर कहा कि उनका यहां पर स्वागत है। हमारे संविधान की खूबसूरती है कि कोई कही से भी चुनाव लड़ सकता है। पीयूष गोयल ने दावा करते हुए कहा कि तीसरे चरण के मतदान के बाद एनडीएम क्लीन स्वीप कर रही है। देश की जनता पिछली बार से अधिक बहुमत देकर पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायेंगी। रेलमंत्री के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो में सुरक्षा व्यवस्था होगी बड़ी चुनौती, एसपीजी ने संभाला मोर्चा

जेपी नड्डा ने भी किया दर्शन पूजन
केन्द्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा ने भेलूपुर स्थित जैन मंदिर में जाकर दर्शन पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जैन मंदिरों में जाने मात्र से ही शांति व प्रेरणा मिलती है। जैन स्वामियों की दूरगामी जीवन दृष्टि थी। काशी में उनका विशेष महत्व है। देश की धार्मिक नगरी बनाने में योगदान दिया है। विश्व कल्याण का कार्य जैन मुनियों ने किया है।
यह भी पढ़े:-मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दी यह उपाधि, कहा अब कर्ज चुकाने का समय आया

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned