मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दी यह उपाधि, कहा अब कर्ज चुकाने का समय आया

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दी यह उपाधि, कहा अब कर्ज चुकाने का समय आया

Devesh Singh | Publish: Apr, 23 2019 07:46:02 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 07:46:04 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई होगी और दिलचस्प, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीन चरण का मतदान हो चुका है। सभी दलों ने इन चरणों में अपने-अपने जीत के दावे किये हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में सबसे अंतिम चरण में 19मई को मतदान होना है। ऐसे में यहां पर प्रियंका गांधी के चुनाव लडऩे की अटकलों से लड़ाई बेहद दिलचस्प हो गयी है। ऐसे में बनारस की कुछ मुस्लिम महिलाओं ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। मुस्लिम महिला फाउंडेशन ने पीएम नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए रंगोली बनायी और गीत गाया। कहा कि अभी तक देश में पीएम मोदी चाय वाले व चौकीदार के रुप में स्वीकार थे अब हम लोगों ने नया नाम मुक्तिदाता देते हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए यहां पर अमित शाह डालेंगे चार दिनों तक डेरा

Muslim Women
IMAGE CREDIT: Patrika

मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नाजनीन अंसारी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने हम लोगों को तीन तलाक से मुक्ति दिलायी है इसलिए हम मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को मुक्तिदाता की उपाधि दी है। हम लोगों के फाउंडेशन से 40 हजार मुस्लिम महिला जुड़ी हुई हैं और सभी तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम नरेन्द्र मोदी का समर्थन व पक्ष में मतदान करेंगी। नाजनीन अंसारी ने कहा कि हम लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए स्वागत गीत गाया है और रंगोली भी बनायी है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक से मुक्ति के बाद हम पीएम नरेन्द्र मोदी से मांग करते हैं कि वह देश का विकास करने के साथ ही मुस्लिम महिलाओं की शिक्षा पर भी ध्यान दे।
यह भी पढ़े:-बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का आजम खा पर बड़ा पलटवार, बेटे को लेकर दिया यह बयान

बनारस से नामांकन के लिए 25 अप्रैल को आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी
पीमए नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस से नामांकन करने के लिए 25 अप्रैल को आ रहे हैं। इसी दिन रोड शो करेंगे। इसके बाद २६ अप्रैल को नामांकन करने के बाद वापस जायेंगे। अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन ने बनारस से शालिनी यादव को प्रत्याशी बनाया है जबकि राहुल गांधी की कांग्रेस से प्रियंका गांधी के चुनाव लडऩे की अटकले हैं ऐसे में मुस्लिम महिलाओं का बड़ा वर्ग किसका समर्थन करता है इस पर सभी का ध्यान रहेगा।
यह भी पढ़े:-गजब है इन बाहुबलियों की कहानी, किसी ने शुरू की नयी सियासी पारी तो किसी को नहीं मिला बड़े दल का टिकट

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned