scriptसेना भर्ती की लिखित परीक्षा 27 को, आज रात एक बजे तक अभ्यर्थियों को उपस्थित होने का निर्देश | Army Recruitment Written Exam on 27 January | Patrika News
वाराणसी

सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 27 को, आज रात एक बजे तक अभ्यर्थियों को उपस्थित होने का निर्देश

भर्ती रैली में सफल अभ्यर्थियों को मिला मौका, सेना के अधिकृत पोर्टल पर उपलब्ध है सारी जानकारी

वाराणसीJan 26, 2019 / 07:49 pm

Devesh Singh

Examinations

Examinations

वाराणसी. सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 27 जनवरी को होगी। परीक्षा में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को 26 जनवरी की रात एक बजे तक पहुंचने का निर्देश जारी किया गया है। सेना की अधिकृत वेबसाइट पर भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी दर्ज है।
यह भी पढ़े:-मुस्लिम युवक के जज्बे को सलाम, गणतंत्र दिवस पर अपनी दुकान को देता है तिरंगे का रंग
सेना भर्ती की नवम्बर में हुई रैली में सफल अभ्यर्थियों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करायी जा रही है। छावनी स्थित रणबांकुरे स्टेडियम में परीक्षा कराने की तैयारी की गयी है। स्थानीय भर्ती बोर्ड के निदेशक कर्नल राजेश सिंह ठाकुर ने बताया कि इन दिनों बारिश हो रही है यदि मौसम सही रहता है तो रणबांकुरे मैदान में ही अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा करायी जायेगी। मौसम सही नहीं रहेगा तो छावनी के आर्मी पब्लिक स्कूल में परीक्षा करानी पड़ेगी। सोल्जर जीडी से लेकर नर्सिंग स्टॉफ सहित विभिन्न पदों के लिए भर्ती होनी है। अभ्यर्थियों ने यहां तक पहुंचने के लिए दो बाधा पार की है। अभ्यर्थियों ने पहले शारीरिक दक्षता परीक्षा पास की थी उसके बाद उनका मेडिकल कराया गया था मेडिकल में भी सफल अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया गया है। सेना भर्ती की परीक्षा को देखते हुए सुरक्षा के खास बंदोबस्त किये गये हैं ताकि किसी प्रकार की समस्या न हो।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के हिंदुत्व कार्ड का राहुल व प्रियंका देंगे ऐसे जवाब, मुस्लिम वोटर भी नहीं होंगे नाराज

Home / Varanasi / सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 27 को, आज रात एक बजे तक अभ्यर्थियों को उपस्थित होने का निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो