scriptराम मंदिर निर्माण मामले में कूदे BHU के छात्र, पीएम को भेजा तिरपाल कहा आप सब भी टेंट में ही रहिए | BHU students sent Tirpal to PM Modi in Ram temple build issue | Patrika News
वाराणसी

राम मंदिर निर्माण मामले में कूदे BHU के छात्र, पीएम को भेजा तिरपाल कहा आप सब भी टेंट में ही रहिए

छात्रों का सवाल, जब राम लला टेंट में तो सांसद व विधायक क्यों नहीं?

वाराणसीJan 04, 2019 / 05:33 pm

Ajay Chaturvedi

टेंट में राम लला

टेंट में राम लला

वाराणसी. राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर अब तक राजनीतिक दल और धार्मिक संगठन, साधु-सन्यासी ही आरोप-प्रत्यारोप में लगे थे, अब बीएचयू के छात्र भी इस मामले में कूद गए हैं। इन छात्रों ने पीएम को तिरपाल के साथ पत्र भेजा है। पत्र में लिखा है कि राम जी तिरपाल में रह रहे हैं तो सांसद व विधायक भी वैसे ही रहें।
बीएचयू के 11 छात्रों का समूह इस मामले में सामने आया है। इस समूह के नेतृत्वकर्ता इतेंद्र चौबे का कहना है कि वर्ष 2019 के पहले दिन के पीएम के टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में राम मंदिर पर दिए बयान से हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। चौबे का कहना है कि भगवान राम सभी हिंदुओं के आराध्य हैं। ऐसे में अगर भगवान राम तिरपाल में रह रहे हैं तो उनके भक्त सर्वसुविधायुक्त सरकारी आवासों में कैसे रह सकते हैं, उन्हें भी राम लला की तरह टेंट में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम भक्त होने का दावा करने वाले सभी सांसदों और विधायकों को मंदिर निर्माण होने तक (यानी कानूनी प्रक्रिया पूरी होने तक) टेंट में ही रहना चाहिए।

बीएचयू के छात्र समूह के ही एक अन्य छात्र पतंजलि का कहना है कि हमने पीएम मोदी को सबसे पहले तिरपाल इसलिए भेजा है क्योंकि वही भाजपा सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हीं के नेतृत्व में भाजपा को 2014 में लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत मिला था, तब पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा भी किया था। लेकिन अब पीएम के बयान से हम सभी हिंदू जनमानस को निराशा हुई है। वह कहते हैं कि इसमें कानूनी अड़चन है।
Ram Temple , Ayodhya Ram temple, Lord Ram , Tirpal, Ram in Tant, Ayodhya, BJP , PM Narendra Modi , BHU , student , sent Tirpal to PM,tents, letters , Lord Ram Tant, MP , MLA , government housing , BHU students

Home / Varanasi / राम मंदिर निर्माण मामले में कूदे BHU के छात्र, पीएम को भेजा तिरपाल कहा आप सब भी टेंट में ही रहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो