scriptBJP S Service Good Governance and Garib Kalyan Fortnight from May 30 on completion of 8 years of Modi government | केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर BJP का "सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण पखवाडा 30 मई से | Patrika News

केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर BJP का "सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण पखवाडा 30 मई से

केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर BJP के"आठ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण" कार्यक्रम के तहत काशी क्षेत्र के प्रत्येक जिले में निकाली जाएगी "विकास तीर्थ बाइक रैली"। भाजपा ने बनाए क्षेत्र अभियान प्रमुख। विविध कार्यक्रमों के लिए होंगे अलग-अलग अभियान प्रमुख।

वाराणसी

Published: May 16, 2022 05:17:40 pm

वाराणसी. आगामी 30 मई को केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर BJP के शीर्ष नेतृत्व ने राष्ट्रीय स्तर पर आगामी 30 मई से 15 जून तक "सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण पखवाडा मनाने का निर्णय लिया है जिसके तहत जनसभाएं,बाइक रैली,जनसंपर्क अभियान के साथ ही विविध कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे, जिसमें जनप्रतिनिधियों के साथ ही भाजपा के मंडल स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक के पदाधिकारी 75 घंटे समाज के विभिन्न वर्गो से जनसम्पर्क करेंगे एवं सरकार की उपलब्धियों एवं योजनाओं की चर्चा करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
"सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाडे में होंगे विविध कार्यक्रम

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि "सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाडे के अंतर्गत होने वाले विविध कार्यक्रमो के साथ ही आगामी लगभग दो माह के कार्यक्रमों की सफलता एवं मॉनिटरिंग की दृष्टि से क्षेत्रीय स्तर पर क्षेत्र अभियान प्रमुखों की घोषणा की है जिसके तहत 2 और 3 जून को जिला स्तर पर होने वाली पत्रकार वार्ता "'रिपोर्ट टू नेशन" के लिए क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश गुप्ता, काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता नवरतन राठी एवं आईटी के संयोजक पुष्पेंद्र सिंह को क्षेत्र अभियान प्रमुख बनाया गया है। इसी क्रम में जनसम्पर्क गतिविधियां 75 घंटे (बूथ पर) के लिए संतोष पटेल, श्रीप्रकाश शुक्ला एवं नंदजी पांडेय को अभियान प्रमुख बनाया गया है। बाहरी गतिविधियां 75 घंटे कार्यक्रम के लिए अमरनाथ यादव, काशीनाथ तिवारी एवं संदीप तिवारी को अभियान प्रमुख बनाया गया है।
"विकास तीर्थ बाइक रैली" के संयोजक होंगे राकेश शर्मा

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि "विकास तीर्थ बाइक रैली" कार्यक्रम के लिए क्षेत्रीय पदाधिकारी राकेश शर्मा, सुनील मिश्रा एवं शैलेंद्र मौर्या को अभियान प्रमुख बनाया गया है। इस क्रम में गरीब कल्याण जनसभा कार्यक्रम के लिए दिलीप पटेल, निर्मला पासवान, डाॅ सुदामा पटेल एवं राजेश राजभर को अभियान प्रमुख बनाया गया है। योग दिवस कार्यक्रम के लिए सरोज कुशवाहा,आशीष बघेल, गुलाब पासी एवं प्रदीप अग्रहरी को अभियान प्रमुख बनाया गया है।
बूथ सशक्तिकरण अभियान भी चलेगा

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि 'बूथ सशक्तिकरण अभियान कार्यक्रम के लिए अशोक चौरसिया, कमलेश कुमार एवं बृजेश पांडेय को अभियान प्रमुख बनाया गया है एवं निकाय चुनाव के लिए सुशील त्रिपाठी, उदय प्रताप सिंह,पप्पू एवं विपिन पाठक को अभियान प्रमुख बनाया गया है। इस क्रम में जिला कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम के लिए संतबक्स सिंह, अशोक तिवारी एवं हेमंत सिंह को क्षेत्र अभियान प्रमुख बनाया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.