scriptबीजेपी नेताओं में हाथापाई, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप | BJP worker clasi in party election in Ramnager | Patrika News
वाराणसी

बीजेपी नेताओं में हाथापाई, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

मंडल अध्यक्ष के चुनाव में दो पक्ष आ गये थे आमने-सामने, लगातार टूट रहा पार्टी का अनुशासन

वाराणसीOct 15, 2019 / 04:12 pm

Devesh Singh

BJP Worker

BJP Worker

वाराणसी. बीजेपी नेताओं में हाथापाई होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंडल अध्यक्ष के चुनाव में ही पार्टी का अनुशासन तार-तार हो गया है। जिस तरह से बीजेपी नेता व कार्यकर्ता चुनाव को लेकर हंगामा कर रहे हैं उससे पार्टी के वरिष्ठ नेता भी परेशान हो गये हैं और पार्टी की छवि भी खराब हो रही है।
यह भी पढ़े:-बुलेट के नम्बर प्लेट पर लिखवाया था कि आई त लिखाई, दरोगा ने पकड़ी गाड़ी और कहा………

रामनगर मंडल अध्यक्ष के चुनाव को लेकर नामांकन होना था। चुनाव अधिकारी आरबी सिंह के सामने ही कार्यकर्ता अशोक जायसवाल व डा.अनुपम गुप्ता ने चुनाव प्रक्रिया पर सवाल खड़े कर दिये। कार्यकर्ताओं ने बूथ अध्यक्षों की सूची ब बदलने का भी आरोप लगाया। इसके बाद प्रत्याशी अवधेश कुशवाहा की अनुपस्थिति को लेकर भी कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई। इन्ही सब बातों को लेकर बीजेपी नेताओं में हाथापाई तक हो गयी। चुनाव अधिकारी के कई बार हंगामे को शांत करने का प्रयास किया था। इसके बाद चुनाव अधिकारी ने किसी तरह से चुनाव प्रक्रिया को पूरा कराया। २१ प्रत्याशियों ने नामांकन किया और बाद में तीन ने पर्चा वापस ले लिया। जबकि अर्हता पूरी नहीं होने के चलते अध्यक्ष पद पर तीन लोगों का पर्चा निरस्त भी किया गया। पार्टी में जिस तरह से चुनाव को लेकर हंगामा, मारपीट व हाथापाई हो रही है उससे पार्टी की छवि खराब हो रही है साथ ही कार्यकर्ताओं के मनमुटाव का असर भी चुनाव 2022 पर पड़ सकता है।
यह भी पढ़े:-राजकुमारी रत्ना सिंह के बीजेपी में शामिल होते ही राजा भैया को लगेगा सबसे तगड़ा झटका, उठेगा सियासी तूफान

Home / Varanasi / बीजेपी नेताओं में हाथापाई, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो