scriptसड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा | Car accident of Jammu and Kashmir Lieutenant Governor Manoj Sinha | Patrika News
वाराणसी

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

वाराणसी में प्रवास कर रहे जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा की कार शुक्रवार की सुबह-सुबह राजघाट पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि इसमें उप राज्यपाल सुरक्षित हैं। ये दुर्घटना वाराणसी से चंदौली जाते वक्त हुई। उपराज्यपाल की कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही पास ही पिकेट पर तैनात पुलिस वाले मौके पर पहुंच गए और थोड़ी ही देर में सिन्हा वहां से चंदौली के लिए रवाना हो गए।
 

वाराणसीFeb 25, 2022 / 12:40 pm

Ajay Chaturvedi

सड़क दुर्घना में बाल-बाल बचे जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा

सड़क दुर्घना में बाल-बाल बचे जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा

वाराणसी. शहर के एक पंच सितारा होटल में प्रवास कर रहे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की कार शुक्रवार की सुबह-सुबह राजघाट पुल के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वो वाराणसी से चंदौली जा रहे थे। हालांकि प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिन्हा को पूरी तरह से ठीक हैं।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा चंदौली में आयोजित एक कार्यक्रम में शरीक होने जा रहे थे। वो होटल से राजघाट पुल होते चंदौली जा रहे थे, तभी पुल के दूसरी ओर ढाल पर उनकी कार लोहे के पिलर से टकरा गई। इस दुर्घटना में सिन्हा की कार का बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
ये भी पढें- वाराणसी जिला जेल में बंदियों का हंगामा, जमकर की तोड़-फोड़

वैसे बताया जा रहा है कि दुर्घटना से कोई हताहत नहीं हुआ है। पड़ाव पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मी फौरन घटना स्थल पर पहुंच गए। रामनगर थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय का कहना है कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। सिन्हा कुछ ही देर में सिन्हा चंदौली की ओर रवाना हो गए।
बता दें कि जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल शुक्रवार को चंदौली के कार्यक्रम के बाद अपने गृहनगर गाजीपुर जाएंगे। गाजीपुर के जमानियां, मुहम्मदाबाद समेत अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। फिर गहमर के कामाख्या धाम मंदिर में पूजन करने के साथ ही इलाके के प्रबुद्धजनों संग मुलाकात करेंगे। उसके पश्चात रेवतीपुर में माता भवानी के मंदिर भी जाएंगे।

Home / Varanasi / सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो