scriptयुवक ने चाकू से सीना चीरकर किया प्यार का इजहार, लिखा प्रेमिका का नाम, फिर उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देना वाला है… | lover Sagging his heart from knife written girlfriend name | Patrika News
वाराणसी

युवक ने चाकू से सीना चीरकर किया प्यार का इजहार, लिखा प्रेमिका का नाम, फिर उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देना वाला है…

गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में कराया गया दाखिल, डाक्टरों की टीम ने शुरू किया इलाज।

वाराणसीJun 26, 2018 / 05:21 pm

Ajay Chaturvedi

प्यार में दीवाना प्रेमी युवक

प्यार में दीवाना प्रेमी युवक

वाराणसी. बाली उम्र और प्यार का चस्का युवाओं की मानसिक स्थिति को किस हद कर प्रभावित करता है। इसका सहज अंदाजा लगा पाना आसान नहीं। अगर प्यार का नशा एकतरफा हो तो फिर तो हालत क्या होती होगी इसे भी कोई मानिसक रोग चिकित्सक ही समझ पाए शायद। लेकिन प्यार तो प्यार है। कब किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन जब प्यार की दीवानगी इस कदर हावी हो जाए कि कोई युवक अपनी जान से खेलने पर उतारू हो जाए तो यह गंभीर हो जाता है। ऐसा ही एक मामला बीएचयू के सरसुंदर लाल चिकित्सालय में आया है।
वाराणसी के ही रहने वाले एक युवक को किसी लड़की से प्रेम हो गया। प्रेम एकतरफा था। और तो और युवक ने लड़की के सामने प्यार का इजहार किया भी तो उसने उस तरफ गौर ही नहीं फरमाया। इधर लड़का प्यार में पागल हो गया। उसने सोचा आखिर किस तरह से अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार करे। उसे कुछ भी नहीं समझ आ रहा था। उसकी यह दीवानगी देख यारों ने ताने मारने शुरू कर दिए। तंग आ कर उसने ऐसा किया कि अब वह अस्पातल में भर्ती है और जीवन मौत के बीच झूल रहा है।
अस्पताल सूत्रों से पता चला कि युवक ने अपने सीने को चीरने की कोशिश की। चाकू से उसने अपने सीने पर आई लव यू लिखा, तीर और दिल का निशान बनाया फिर उसके आगे उसका नाम भी लिख दिया जिससे वह प्यार करता था। इतना सब करने में जब उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई। खून ज्यादा निकल गया तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर उसके घरवालों के अपने लाड़ले की इस बिगड़ी हालत से परेशान हैं। फिलहाल उसने अपनी प्रेमिका के बारे में किसी को विस्तार से नहीं बताया है। अब उसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Home / Varanasi / युवक ने चाकू से सीना चीरकर किया प्यार का इजहार, लिखा प्रेमिका का नाम, फिर उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देना वाला है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो