scriptहाकी के जादूगर मो शाहिद की बेटी भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में, जानें क्या कहा… | Olympian Mohammed Shahid daughter Hina File nomination against Modi | Patrika News
वाराणसी

हाकी के जादूगर मो शाहिद की बेटी भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में, जानें क्या कहा…

मो शाहिद की पत्नी कर चुकी हैं मौजूदा सरकार का विरोध

वाराणसीApr 29, 2019 / 09:53 pm

Ajay Chaturvedi

ओलंपियन मो शाहिद की बेटी हिना

ओलंपियन मो शाहिद की बेटी हिना

वाराणसी. ओलंपियन, हाकी के जादूगर के रूप में विख्यात मो शाहिद को गुजरे करीब तीन साल हो रहे हैं। इन तीन सालों में परिवेश काफी कुछ बदल चुका है। मो शाहिद के इंतकाल के करीब साल भर बाद ही उनकी पत्नी ने अनशन करने की चैतावनी दी थी। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार पर उपेक्षा का आरोप भी लगाया था। अब शाहिद की बेटी हिना नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में है। उन्होंने सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन अपना पर्चा दाखिल किया।
नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद हिना मीडिया से बातचीत में नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की मुखालफत की बात पर भले ही मुकर गईं। लेकिन उन्होंने साफ तौर पर बेकारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारों की भीड़ बढ़ती जा रही है। गरीबी बढ़ती जा रही है। इसके लिए लोगों को जागरूक करना जरूरी है। लोगों को आमजन की पीड़ा के बाबत जागरूक करना जरूरी है। इसी सोच के साथ वह बनारस से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदन में उतरी हैं। उनकी इस लड़ाई में पूरा परिवार उनके साथ है।
बता दें कि मो शाहिद की बेवा अपने शौहर के नाम पर राष्ट्रीय स्तर का हाकी का टूर्नामेंट कराना चाहती थीं। उसी के लिए उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की थी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो