scriptPetrol Price Today: आज फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, लखनऊ से महंगा पेट्रोल बनारस में | Petrol Price Today Increased Know 17 July Petrol Diesel Price | Patrika News
वाराणसी

Petrol Price Today: आज फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, लखनऊ से महंगा पेट्रोल बनारस में

Petrol Price Today: 17 जुलाई को पेट्रोल के दाम में 30 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है, जबकि डीजल का दाम स्थिर है।

वाराणसीJul 17, 2021 / 10:16 am

रफतउद्दीन फरीद

वाराणसी.

Petrol Price Today: पेट्रोल के दाम 17 जुलाई शनिवार को एक बार फिर बढ़े। हालांकि डीजल की कीमत में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई। 17 जुलाई को पेट्रोल के दाम 30 पैसे बढ़ गए, जिसके बाद वाराणसी में पेट्रोल लखनऊ से भी महंगा हो 17 जुलाई को वाराणसी में एक लीटर पेट्रोल का रेट 99.65 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया, जबकि लखनऊ में पेट्राेल का रेट प्रति लीटर 98.69 रुपये हो गया। हालांकि डीजल के रेट में कोई इजाफा नहीं हुआ। शनिवार को डीजल वाराणसी में 90.94 रुपये प्रति लीटर जबकि लखनऊ में एक लीटर डीजल 90.26 पैसे पर स्थिर रहा।

 

इसे भी पढ़ें- 160 रुपये लीटर वाले पेट्रोल की कानपुर में शुरू हुई बिक्री, जानिये क्या होता है Octane 100 Petrol


बताते चलें कि 4 मई से लेकर अब तक पेट्रोल के रेट में 41 बार जबकि डीजल में 37 बार बढ़ोत्तरी हो चुकी है। इस दौरान पेट्रोल करीब 11 रुपये से अधिक, जबकि डीजल 9 रुपये से ज्यादा महंगा हुआ है। बीते शनिवार को पेट्रोल की कीमत में 35 रुपये और डीजल में 26 पैसे की बढ़ोत्तरी के बार रामपुर में पेट्रोल का रेट 100 रुपये को भी पार कर गया था। तब वाराणसी में पेट्रोल 98.74 जबकि लखनऊ में 98.01 रुपये प्रति लीटर था।

 

इसे भी पढ़ें- Petrol Price: यूपी में पेट्रोल ने लगाया शतक, रामपुर में पेट्रोल 100 रुपये के पार


बताते चलें कि प्रीमियम पेट्रोल यूपी के विभिन्न शहरों में पहले ही सेंचुरी लगा चुका है। अब सामान्य पेट्रोल भी 100 रुपये प्रति लीटर पहुंचने में कुछ पैसे ही नीचे है। अगर इसी रफ्तार में पेट्रोल का रेट बढ़ता रहा तो यह पलक झपकते ही शतक लगा देगा।

Home / Varanasi / Petrol Price Today: आज फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, लखनऊ से महंगा पेट्रोल बनारस में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो